कोरोना काल में हिमांशु बिजलवाण कर रहे हैं जनसेवा

सरहद का साक्षी, रिपोर्ट: डी.पी. उनियाल,

गजा: नरेन्द्रनगर विधानसभा क्षेत्र में श्री हिमांशु विजलवाण ने अपने सहयोगियों के साथ कोरोना संक्रमण में जनता की मदद का संकल्प लिया है ।

कोरोना काल में हिमांशु बिजलवाण कर रहे हैं जनसेवा

अब तक लोगों को आक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराना , कोविड सेन्टर में मिनरल वाटर पहुंचाना तथा असहाय निराश्रित लोगों को भोजन राशन देने का काम कर चुके हैं । लोगों की मदद के लिए दूरभाष नम्बर भी दे चुके हैं कल 19 तारीख से 25 तारीख तक उन्होंने भ्रमण कार्यक्रम का शुभारंभ भी कर दिया है ।

मुनीकीरेती ढालवाला से शुभारम्भ इस कार्यक्रम में थाना प्रभारी मुनीकीरेती श्री कमल सिंह भण्डारी को मेडिकल किट व मास्क सेनिटाइजर दिया है ताकि थाने के सभी फ्रंटलाइन पुलिस कर्मी सुरक्षित रहें । आज 20 तारीख को पुलिस थाना प्रभारी नरेंद्र नगर को मेडिकल किट , मास्क व सेनिटाइजर दिया गया है साथ ही सभी पर्यावरण मित्रों को भी मेडिकल सहित उनके स्वास्थ्य की जानकारी भी ली ।

हिमांशु विजलवाण आगामी 21 तारीख दोगी पट्टी में , 22को भरपूर पट्टी , 23 को कवीली पालकोट व धार अकरिया में मास्क , सेनिटाइजर व मेडिकल किट वितरित करेंगे । 24 को कोविड सेन्टर नरेंद्र नगर एवं कोविड सेंटर ऋषिलोक कालोनी ऋषिकेश में मिनरल वाटर , फल , भोजन पहुंचायेंगे ।

25 तारीख को थलवाल कैंपस ऋषिकेश में अपने साथियों के साथ रक्तदान शिविर आयोजित करेंगे । उनके साथ श्री अनिल रावत , श्री विनोद सकलानी , श्री अजय रमोला , श्री विजेन्द्र भी सहयोग कर रहे हैं ।

कांग्रेस कमेटी नरेन्द्र नगर देवप्रयाग के जिलाध्यक्ष हिमांशु विजलवाण ने कहा कि हम सबका प्रयास है कि महामारी के इस संकट में सब मिलकर सहयोग करें । उन्होंने अपना हेल्पलाइन नंबर 9758779999 तथा 7818847785 भी जारी किया है । हिमांशु विजलवाण ने कहा कि आपदाओं में सभी जन प्रतिनिधियों को हर सम्भव प्रयास करने चाहिए ।

Print Friendly, PDF & Email
Share