नकोट ज्ञानसू सड़क पर बंद किये गये स्क्रबर (नारदाने) को खोलने की मांग 

रिपोर्ट: डी.पी.उनियाल, 

नकोट:  ज्ञानसू मोटरमार्ग पर नकोट बाजार से एक किलोमीटर आगे इंडेन गैस एजेंसी संचालक द्वारा सड़क के स्क्रबर को मलवा डालकर बंद किये जाने पर नकोट गांव निवासियों ने एतराज जताया है।

 नकोट ज्ञानसू सड़क पर बंद किये गये स्क्रबर (नारदाने) को खोलने की मांग 

श्रीमति विनिता देवी प्रधान नकोट, एवं श्री दौलत सिंह मखलोगा, प्रकाश सिंह रावत, अजयपाल सिंह , प्रबीन सिंह मखलोगा , कुलदीप सिंह ने  अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग चम्बा को भेजें पत्र  में रोष जताया है कि इंडेन गैस एजेंसी संचालक ने सड़क पर नारदाने पर मलवा डालकर बंद कर दिया है जिसके कारण बारिश का पानी नारदाने स्क्रबर में नहीं जा कर सड़क किनारे बने मकानों में जा रहा है जिसके कारण सड़क भी पानी से टूट रही है साथ ही आगे घरों में पानी जाने से जान मार का खतरा होने की सम्भावना हो गई है।

बरसात के पानी से आवासीय भवनों में टूट फूट होने का खतरा हो रहा है जबकि स्क्रबर से पानी निकल जाता था और गदेरे में चला जाता था । अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग चम्बा को भेजें पत्थर में मलवा हटाकर यथास्थिति बनाए रखने का निवेदन किया गया है । ग्रामीणों ने कहा कि गैस एजेंसी संचालक ने अवैध तरीके से पत्थर मिट्टी डालकर कब्जा कर लिया है । तुरंत समाधान करने का अनुरोध किया गया है। ज्ञापन पर प्रधान श्रीमति विनिता देवी ने कहा कि विभाग चम्बा कार्यवाही करें ताकि बरसात से पहले समाधान हो जाय।

Print Friendly, PDF & Email
Share