हथियार बंद लुटेरे 50 लाख लूटकर हुए फरार, बैंककर्मी घायल

हथियार बंद लुटेरे बैंक में घुसे, 50 लाख की लूटकर हुए फरार, फायरिंग में बैंककर्मी घायल

चित्तौड़गढ़:  निम्बाहेड़ा में उदयपुर रोड स्थित एक्सिस बैंक में 5 लुटेरों ने धावा बोल दिया। यहां बैंक में घुसकर लुटेरे बंदूक की नोंक पर 50 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

लुटेरों से संघर्ष करने पर एक बैंककर्मी को उन्होंने फायर करके घायल कर दिया। घायल बैंककर्मी को चिकित्सालय ले जाया गया।

सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के आला अधिकारी भी वहां पहुंचे। घटनास्थल का मुआयना कर जिलेभर में नाकाबंदी कराई गई, लेकिन लुटेरे फरार हो गए।

पुलिस ने  बताया कि सुबह पौने बारह बजे हथियार बंद पांच लुटेरे एक्सिस बैंक में घुस गए। इस दौरान उन्होंने बैंक में मौजूद लोगों को हथियार से  डराया धमकाया। इससे वहां मौजूद बैंककर्मी और ग्राहक सहम गए।

डकैत कैशियर के पास काउंटर पर रखे 50 लाख रुपए लूटकर ले गए। बैंककर्मी रोबिनसिंह ने संघर्ष करने का प्रयास किया तो उस पर बंदूक से फायर कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। लुटेरे नकदी लेकर फरार हो गए। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। लुटेरे की संख्या पांच बताई जा रही है।

पुलिस ने  जिलेभर में नाकाबंदी कराई, लेकिन उनका पता नहीं लगा है। बैंक के सीसी टीवी फुटेज में घटना कैद हो गई। पुलिस फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश कर रही है। वहीं काउंटर पर मौजूद कैश की गणना की जा रही है। उसके बाद ही वास्तविक नकदी का पता लग पाएगा।

Print Friendly, PDF & Email
Share