दीपिका चौहान बनी मिस फ्रेशर 

नई टिहरी: पुरानी दोस्ती को दुबारा जीने की तमन्ना लिए इधर-उधर तलाश थी निगाहें गुजरे वक्त की सुनहरी यादों को जिंदा कर आता पुराना केंपस और गीत-संगीत शेरो शायरी और किस्सों में हंसी के ठहाके इन सब यादगार पलों को सहेजे राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान नई टिहरी मे एल्यूमिनी मीट हुआ , विद्यालय परिसर में आयोजित पूर्व छात्र मिलन कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने वर्तमान छात्रों को दही शक्कर खिलाकर उनका स्वागत किया।

परिसर में आयोजित कार्यक्रम में दीप प्रज्वलन और मां सरस्वती के पूजन के पश्चात सरस्वती वंदना स्वागत गीत गाया I

एलुमिनाई मीट में आयोजन के दौरान विद्यार्थियों ने जमकर धमाल मचाया। शाम तक चले कार्यक्रम में समूह गीत, नृत्य की प्रस्तुति से सभी का मन मोह लिया। माहौल कुछ ऐसा हो गया कि पूर्व छात्र भी अपने को रोक नहीं सके और सामूहिक नृत्य करने लगे।

कार्यक्रम में क्लासिकल डांस, सोलो म्यूजिक, मोनो एक्ट, ग्रुप डांस, बैंड परफार्मेंस, सोलो डांस, मेलोडी म्यूजिक आदि पर विद्यार्थी थिरकते रहे.
बुधवार को कॉलेज परिसर में रंगारंग कार्यक्रमों के साथ विभिन्न प्रतियोगिता आयोजित की गई, सभी छात्राओं द्वारा रैंप वॉक किया गया । दो राउंड के दौरान पूर्व छात्रों में से मिस फेयरवेल मोनिका और नए छात्रों में से दीपिका चौहान को मिस फ्रेशर चुना गया।
प्रतियोगिता में विजेता रहीं छात्राओं को पुरूस्कार देकर सम्मानित किया गया। प्रियंका गुसाईं और शालिनी को सर्वेश्रेष्ठ सक्रिय छात्रा का पुरूस्कार दिया गया।
आयोजित समारोह में संस्थान के प्रधानाचार्य महोदया पल्लवी, अमित बहुगुणा , मेजर सिंह पुंडीर आदि शिक्षक उपस्थित थेI

Print Friendly, PDF & Email
Share