मिशन 2022 को लेकर नकोट में उजपा कार्यकर्ताओं की बैठक सम्पन्न

महिला प्रकोष्ठ के गठन पर जोर

नकोट, टिहरी गढ़वाल। मिशन 2022 को लेकर उत्तराखण्ड जन एकता पार्टी के केन्द्रीय अध्यक्ष दिनेश धनै की अध्यक्षता में यहां ग्रामीण कस्बा नकोट में गत दिवस कार्यकर्ताओं की एक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्यतः मखलोगी प्रखण्ड में महिला प्रकोष्ठ के तत्काल गठन पर विस्तार पूर्वक चर्चा के साथ संगठन की मजबूती पर जोर दिया गया।

Meeting of UJP workers held in Nakot regarding Mission 2022

पार्टी के केन्द्रीय अध्यक्ष दिनेश धनै ने कार्यकर्ताओं को बताया कि उनकी पार्टी को चुनाव आयोग से रजिस्ट्रेशन प्राप्त हो गया है और उनके ध्वज का रंग डार्क रेड है। उन्होंने नकोट क्षेत्र के मुख्य कार्यकर्ता एवं जिला उपाध्यक्ष दौलत सिंह मखलोगा को विशेष जिम्मेदारी देते हुए कहा कि मखलोगी प्रखण्ड में जल्द से जल्द महिला प्रकोष्ठ का गठन किया जाय।

कार्यकर्ता बैठक में क्षेत्रीय समस्याओं पर भी चर्चा की गई, जिसमें मुख्यतः ग्राम छाती की पेयजल पम्पिंग योजना पर उत्तराखण्ड पेयजल निगम चम्बा के अधिशासी अभियंता आलोक कुमार से दूरभाष पर वार्ता के उपरान्त अधिशासी अभियंता ने बताया कि ग्राम छाती की पेयजल लाईन का एलायमेन्ट एक सप्ताह के भीतर बदल कर नयी लाईन बिछायी जायेगी।

मिशन 2022 को लेकर नकोट में उजपा कार्यकर्ताओं की बैठक सम्पन्न

ग्राम छाती के नागरिक श्यामसिंह कुठ्ठी, गबर सिंह चौहान, सुन्दर सिंह कुठ्ठी, विजय सिंह चौहान ने उजपा केन्द्रीय अध्यक्ष को अधिशासी अभियंता द्वारा दिए गए आश्वासन पर भरोसा व्यक्त करते हुए कहा कि यदि एक सप्ताह के भीतर उक्त प्रकरण पर कार्यवाही अमल में नहीं लायी जाती है तो मखलोगी क्षेत्र के उजपा कार्यकर्ताओं समेत ग्राम छाती के ग्रामीण जिलाधिकारी कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन करने को विवश होंगे।

प्रखण्ड के कार्यकर्ताओं ने बैठक में तय किया कि स्थानीय स्तर पर गहन सदस्यता अभियान जारी रखते हुए प्रत्येक माह पार्टी की मजबूती के लिए कार्यकर्ता बैठक आयोजित की जाएगी।

बैठक उजपा जिलाध्यक्ष संजय मैठाणी, जिला सचिव कृष्णा ममगांई, राकेश ममगांई, विक्रम सिंह रावत, राजेन्द्र सिंह रावत, कृष्ण मखलोगा, अजय मखलोगा,  दिलवीर रावत, नरेश बडोनी, लोकेन्द्र धनोला, रविन्द्र चौहान, दिनेश चन्द्र भट्ट, गजानन्द चमोली, बासुदेव उनियाल, देवेन्द्र सिंह रावत, डा0 सुन्दर सिंह रावत, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य बरफू लाल, विनय नेगी, विशालसिंह धनोला, विजय गुसांई आदि अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे। 

Print Friendly, PDF & Email
Share