दून वैली महानगर उद्योग व्यापार मंडल ने चमोली आपदा के मृतकों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की

देहरादून : दून वैली महानगर उद्योग व्यापार मंडल रजि द्वारा स्थानीय घंटा घर पर चमोली आपदा में मारे गए मृतकों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की और आपदा में मारे गए लोगों की याद में मोमबत्तियां जलाकर तथा 2 मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

इस प्रार्थना सभा में नगर निगम के महापौर सुनील उनियाल गामा ने कहा की यह बड़ा दुखद अध्याय है कि हमारे यहां समय-समय पर ऐसी आपदाएं आ जाती हैं जिन का पूर्व अनुमान नहीं लगाया जा सकता ऐसे समय में सभी को धैर्य और पूरी शक्ति से इस संकट से निपटने के लिए सजग रहना चाहिए।


व्यापार मंडल के मुख्य संरक्षक अशोक वर्मा ने अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि आपदा कुछ ना कुछ ऐसा एहसास अपने पीछे छोड़ कर जाती है जिससे हमें दुख तो होता ही है बरहाल यह शिक्षा भी मिलती है कि मनुष्य ऐसे समय में एक दूसरे का हाथ पकड़कर एक दूसरे के साथ खड़ा होकर उनका दुख बांटने का काम करें।
व्यापार मंडल के मुख्य संरक्षक पृथ्वी राज चौहान ने कहा कि इस दुख की घड़ी में हम सभी उन परिवारों के साथ खड़े हैं जिन्होंने अपने लोग खोए हैं।
व्यापार मंडल के अध्यक्ष पंकज मैसन ने कहा कि इस दुख की घड़ी में समस्त व्यापार मंडल अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता है और ईश्वर से प्रार्थना करता है कि वह दिवंगत आत्माओ को अपने चरणों में स्थान दे और उन सभी परिवारों को या दारुण दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें जिन्होंने अपने घर के सदस्यों को अचानक इस आपदा में खो दिया है।
इस अवसर पर मुख्य संरक्षक विजय बग्गा , दिव्य सेठी , हरीश विरमानी , विनीत मिश्रा , शेखर फुलारा , पंकज दिदान , रवि मल्होत्रा , मनन आनंद , मनीष मोनी , मोहित मेहता , नितेश मल्होत्रा , कालू भगत , सुरेन्द्र भाटिया , रोहित बहल , राकेश किशोर गुप्ता , सुरेश गुप्ता , संतोष कोहली , अनिल आनंद , जसपाल छाबड़ा , केवल कुमार , तीर्थ सचदेवा , अशोक अग्रवाल , राशिद खान , नवीन अरोड़ा , हरमिंदर चड्ढा , अंकित वासन , सचिन डोरा , अमित नरूला , रहीश अहमद , नसीम अहमद , इन्दर तोमर , मनीष , सन्नी कुमार , हरजीत सिंह , अमन सड़ाना , आदि उपस्थित रहे ।

Print Friendly, PDF & Email
Share