ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सकलाना की बैठक सत्यों में सम्पन्न

सत्यों: ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सकलाना की बैठक सत्यों में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गंभीर सिंह नेगी की अध्यक्षता एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा, धनोल्टी विधानसभा के प्रभारी जबर सिंह रावत के मार्ग के मार्गदर्शन में संपन्न हुई ।

*बैठक के बाद चमोली जनपद के रैणी गांव में हुए दैवी आपदा में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखा गया*

बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गांव-गांव और घर-घर जाकर भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों को बताना होगा और अपनी पार्टी संगठन के बारे में बता कर लोगों को बूथ स्तर पर जोड़ने का काम करना होगा ।
उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी ने सिर्फ लोगों को जाति धर्म के नाम पर बांट कर गुमराह करने का काम किया महंगाई चरम पर है। बेरोजगार दर-दर की ठोकरें खा रहा है, गरीब किसान मजदूर अब कांग्रेस पर टकटकी लगाए बैठा है इसलिए हम सब कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी बनती है हमें एक होकर 2022 के मिशन के लिए जुटना होगा ।

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि धनोल्टी विधानसभा में विगत 15 वर्षों से कांग्रेस पार्टी का विधायक नहीं है जिस वजह से सकलाना क्षेत्र राजधानी के सबसे नजदीक होते हुए भी आज विकास की दौड़ में बहुत पिछड़ चुका है इसलिए यहां के कांग्रेस जन 2022 के लिए खूब मेहनत करें और अपना कांग्रेस का विधायक बनाएं ।
धनोल्टी विधानसभा के प्रभारी जबर सिंह रावत ने कहा कि कांग्रेस जनों को बूथ , न्याय पंचायत और ब्लॉक स्तर पर कमेटियों का गठन कर हर वर्ग के लोगों को कांग्रेस पार्टी में जोड़ने का काम करना होगा साथ ही कहा कि देश और प्रदेश की सरकार ने जुमलेबाजी करके जनता को गुमराह किया है उन्हें विकास से कोई मतलब नहीं है लेकिन लोग अब समझ चुके है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव जोत सिंह रावत और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य अखिलेश उनियाल ने कहा कि भाजपा ने धनोल्टी विधानसभा के मतदाताओं को हमेशा ठगने का काम किया है यहां कभी भाजपा कभी निर्दलियों ने जीत हासिल कर दोबारा कहीं भी क्षेत्र की ओर ध्यान नहीं दिया जिस वजह से यह क्षेत्र पर्यटन की दृष्टि में भी बहुत पिछड़ चुका है ।

कार्यक्रम में पूर्व सैनिकों जिनमें सौबन सिंह, उत्तम सिंह, विजय सिंह ,को माला और सॉल् भेंट कर सम्मानित किया गया ।
और कई नए लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली।

उपरोक्त कार्यक्रम में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गंभीर सिंह नेगी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा विधानसभा प्रभारी जब्बर सिंह रावत प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट प्रदेश सचिव जोत सिंह रावत प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य अखिलेश उनियाल, दीपचंद सजवान, यशपाल पंवार, श्याम सिंह चौहान, मुकेश चौहान ,पूर्व सैनिक सोबन सिंह ,उत्तम सिंह ,विजय सिंह ,एवं कुंदन सिंह नेगी, सुरेश डबरियाल, जगबीर नकोटी ,यशपाल कंडारी ,विजेंद्र सिंह, धौलागिरी, पंचम दास, भगवान दास ,आदि लोग उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share