नरेन्द्रनगर ब्लॉक के पोखरी में विकास व जनहित के मुद्दों पर चर्चा  

रिपोर्ट : दिनेश प्रसाद उनियाल  

पोखरी क्वीली: विकास खण्ड नरेन्द्र नगर के पोखरी क्वीली में  हिमांशु बिजल्वाण के नेतृत्व में स्थानीय लोगों की बैठक आयोजित हुई।

बैठक में अनेक बक्ताओं ने दलगत भावना से अलग हटकर हिमांशु बिजल्वाण को समर्थन देने की घोषणा भी की। बैठक का संचालन करते हुए श्री बजरंग बिजल्वाण ने कहा कि क्षेत्र के बिकास की समस्याओं के निराकरण के लिए एकजुटता से काम करना होगा। इसके लिए हमें  हिमांशु बिजल्वाण के साथ मिलकर चलना होगा। अनेक बक्ताओं ने कहा की हमारे बीच युवा नेता हिमाशु बिजल्वाण हैं, उनके साथ कदम-कदम मिलाकर चलना होगा तथा विकास कार्यों को आगे बढाना होगा।

Discussion on issues of development and public interest in Pokhari of Narendranagar block

Discussion on issues of development and public interest in Pokhari of Narendranagar block

सैकड़ों की संख्या में उपस्थित महिलाओं पुरुषों व युवाओं को सम्बोधित करते हुए श्री हिमांशु बिजल्वाण ने कहा कि पोखरी, चाका, लसेर, खरसाडा, रणाकोट, गजा, कोटेश्वर क्षेत्र की अनेक समस्याओं के समाधान के लिए प्रयासरत रहता हूं तथा आप लोगों का आशीर्वाद रहेगा तो आगे भी समाधान के लिए आगे रहूंगा।

विचार गोष्ठी के माध्यम से जनता को 2022 के लिए तैयारियों का सन्देश भी दे गये। एक दर्जन से अधिक वक्ताओं ने अपने-अपने सुझाव दिये। बैठक व विचार गोष्ठी में पेयजल, विद्युत, शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, स्वरोजगार तथा महिला सशक्तिकरण पर चर्चा की गयी।

बैठक में  कुंवर सिंह चौहान, टंखी सिंह नेगी, गुरु प्रसाद रणाकोटी, राजेश गैरोला, सोबन लाल, दीपक बिजल्लाण, अजय रमोला, विनोद बिजल्वाण, अनोर बण्ठवाण, रोहित चौहान श्रीमती मीनाक्षी उनियाल, संदीप बिजल्वाण, वीरेन्दर उनियाल, नीरज बिजल्वाण आदि लोगों ने बिचार गोष्ठी में  अपने बिचार रखे। बैठक में क्षेत्र के अनेक प्रधान, पूर्ब प्रधान, सदस्य क्षेत्र पंचायत व निवर्तमान जन प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share