ब्लॉक कांग्रेस शहर कांग्रेस कमेटी चम्बा की बैठक संपन्न

चंबा:  ब्लॉक कांग्रेस शहर कांग्रेस कमेटी चम्बा की बैठक चम्बा स्थित एक होटल में टिहरी विधानसभा क्षेत्र की प्रभारी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी की सचिव, पूर्व ब्लाक प्रमुख श्रीमती विजयलक्ष्मी थलवाल के सानिध्य में संपन्न हुई।

ब्लॉक कांग्रेस शहर कांग्रेस कमेटी चम्बा की बैठक

ब्लॉक कांग्रेस शहर कांग्रेस कमेटी चम्बा की बैठक

बैठक में श्रीमती थलवाल ने कहा कि कार्यकर्ताओं को अब 2022 के चुनाव के लिए तैयार होना चाहिये। बूथ और न्याय पंचायत एवं सभी फ्रंटल की कमेटियां बनाकर भारतीय जनता पार्टी सरकार की जन विरोधी नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए गांव चलो अभियान की शुरुआत होनी चाहिए। उन्होंने कहा की चम्बा टिहरी विधानसभा ओर जिले का केंद्र है लेकिन आज भी चम्बा जनसुविधाओं से बंचित है। भाजपा सरकार ने  चंबा क्षेत्र की उपेक्षा की है। जनता ने  2017 में  और 2019 में भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत देने के बाद भी भाजपा सरकार का विकास की ओर कोई ध्यान नहीं है, उन्हें सिर्फ जाति धर्म संप्रदाय और  जनभावनाओं के साथ खिलवाड़ करने की राजनीति करनी आती है ।

बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा की  सरकार कि 4 वर्ष के कार्यकाल  से जनमानस के हाथ हताशा और निराशा लगी है।

उन्होंने कहा  कि कई महीनों से विधवा ,विकलांग, वृद्धा, पेंशन  जरूरतमंदों को नहीं मिली है जनपद में 65 हजार  विभिन्न असंगठित क्षेत्रों से बेरोजगार कोविड-19 बीमारी की वजह से घर आए हैं उनके पास कोई रोजगार नहीं है नौजवान हताशा व निराशा में अपना जीवन जी रहा है सरकार डबल इंजन की होते हुए भी फेलियर साबित हुई है ।

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रहे नरेंद्र चंद्र रमोला ने कहा  कि  कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अब जन-जन तक जाना चाहिए और भाजपा की जन विरोधी नीतियों को उजागर करना चाहिए।      

पूर्व जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सूरज राणा ने कहा अब लोग अच्छी तरह समझ चुके हैं कि भाजपा सिर्फ झूठे वादों के सहारे और जनता की भावनाओं को कुचल कर सत्ता में आती है लेकिन देर सवेर प्रदेश का जनमानस भाजपा को करारा जवाब देगा ।

बैठक जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष  सूरज राणा  टिहरी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी नरेंद्र चंद रमोला  नगरपालिका चंबा की अध्यक्ष सुमना रमोला, पूर्व अध्यक्ष विक्रम सिंह पवार,  ब्लॉक कांग्रेस कमेटी  के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद डोभाल,  शहर कांग्रेस कमेटी चंबा के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद बडोनी, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरविंद मोहन सकलानी, महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव कोशल्या पांडे , सीबी भंडारी, अनिता भट्ट, सभासद शक्ति प्रसाद जोशी  छात्र नेता आदर्श भट्ट,पवनेश कुमार, पूर्व प्रधान सोहन वीर सिंह सजवान,  उत्तम सिंह रावत ,विक्रम सिंह तोपवाल, रविंदर सिंह नेगी महाजन सिंह, गौरव सुंदरीयाल, सूर्यवीर सिंह पुंडीर, रविंद्र सिंह नेगी, नत्थी सिंह पुंडीर, चंद्रमणि भट्ट ,कमल सिंह नेगी, बालेंद्र गुनियाल, अवनीश कुमार, जसपाल सजवान, महाजन सिंह, सुधीर बेलवाल अनीता, भारत आदि लोग उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share