नई टिहरी में शहर कांग्रेस की नई कार्यकारिणी की घोषणा

नई टिहरी: जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय नई टिहरी में शहर कांग्रेस की नई कार्यकारिणी की घोषणा की गई। नई कार्यकारिणी में चार उपाध्यक्ष पांच महासचिव 9 सचिव ओर एक प्रवक्ता एक सह प्रवक्ता  एक कोषाध्यक्ष बनाए गए।

Announcement of new executive of city congress in New Tehri

Announcement of new executive of city congress in New Tehri

बैठक की अध्यक्षता करते हुए शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल ने कहा की नई कार्यकारिणी में सभी वर्ग के लोगों को स्थान दिया गया है आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए अभी से हम सबको चुनावी मोड में आना चाहिए।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि आज जो पार्टी सत्ता में है वह जनमानस को गुमराह करने का काम कर रही है झूठ बोलकर और जुमलेबाजी करके जनता को धोखा दे रही है इसलिए कांग्रेस जनों को एक होकर सरकार की जनविरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाना होगा।

जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सूरज राणा ने कहा भाजपा ने हमेशा जाति और धर्म की राजनीति की है उनका विकास से कोई सरोकार नहीं रहा।

पूर्व ब्लाक प्रमुख विजय गुनसोला ने कहा कि शहर कांग्रेस की नई टीम भाजपा की झूठे और जुमलेबाज और जन विरोधी नीतियों का खुलकर विरोध कर जनता के बीच में जाएं।

 टिहरी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी रहे नरेंद्र चंद रमोला ने कहा कि पार्टी संगठन को मजबूत करके ही भविष्य की रणनीति बनाई जा सकती है।

महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष दर्शनी रावत ने कहा की भाजपा ने मातृ शक्ति का अपमान किया है और ग्रहणी के घर के बजट को भारी नुकसान पहुंचाया है। उपरोक्त कार्यक्रम में महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव कोशल्या पांडे, चंबा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद डोभाल, युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कपिल जोशी, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष हरिओम भट्ट, विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष नवीन सेमवाल,जिला महासचिव सरताज अली,  शहर कांग्रेस की नई कार्यकारिणी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष देवेंद्र राणा, धनीराम नौटियाल, संतोष आर्य, श्रीमती मीना भट्ट, महासचिव सतीश चमोली, मनोज पवार, परवेज अहमद, शैलेंद्र कांत, कविता थपलियाल ,सचिव अमित चमोली, अभिषेक कटारिया, रवि कुमार, रोहित कुमार, अनीश खान, राजू शर्मा, राहुल पवार, मानवेंद्र रावत  कोषाध्यक्ष परशुराम नौटियाल, प्रवक्ता दीपक चमोली सह प्रवक्ता इमरान खान मौजूद थे।

 

Print Friendly, PDF & Email
Share