2021 में 51वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव – आईएफएफआई के लिए मीडिया पंजीकरण शुरू

भागीदारी के लिए ऑनलाइन चैनलों को प्रोत्साहन

नई दिल्ली:  गोवा में 16 से 24 जनवरी 2021 के दौरान आयोजित होने वाले भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव – आईएफएफआई के 51वें संस्करण में भाग लेने के इच्छुक मीडिया प्रतिनिधियों के लिए पंजीकरण शुरू हो गए हैं।

वर्तमान कोविड-19 महामारी के कारण 51वें आईएफएफआई को भौतिक और वर्चुअल (हाइब्रिड) मिश्रित तरीके से आयोजित किया जाएगा।

कोविड-19 महामारी से संबंधित प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए गोवा में इस फिल्म महोत्सव को वहां उपस्थित होकर कवर करने के लिए मान्यता प्राप्त मीडियाकर्मियों की संख्या सामान्य से बहुत कम होगी।

इच्छुक मीडियाकर्मी जिन्हें इस समारोह में उपस्थित होना है, वे इस लिंकः https://my.iffigoa.org/extranet/media/ के माध्यम से अपना पंजीकरण करा सकते हैं।

1 जनवरी 2020 तक आवेदक की आयु 21 वर्ष से अधिक होनी चाहिए और कम से कम तीन वर्षों के लिए आईएफएफआई जैसे प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह को कवर करने का पेशेवर अनुभव होना चाहिए। प्रधान महानिदेशक पत्र सूचना कार्यालय के द्वारा अनुमोदित दिशानिर्देशों के अनुसार ही मीडिया मान्यता प्रदान की जाएगी।

10 जनवरी 2021 की मध्यरात्रि को पंजीकरण बंद हो जायेंगे।

महोत्सव में ऑनलाइन भागीदारी के लिए भी अवसर मिलेंगे

फिल्म महोत्सव से संबंधित गतिविधियों में हिस्सा लेने के लिए ऑनलाइन अवसर उपलब्ध कराए जायेंगे। कई फिल्मों की स्क्रीनिंग ऑनलाइन होगी।

आईएफएफआई की सभी प्रेस कॉन्फ्रेंस पीआईबी के द्वारा आयोजित की जाएंगी और पीआईबी के यूट्यूबचैनल youtube.com/pibindia पर लाइव-स्ट्रीम किए जाएंगे तथा इसमें पत्रकारों द्वारा ऑनलाइन प्रश्न पूछने का प्रावधान भी दिया जायेगा।

ऑनलाइन भागीदारी का पूरा ब्यौरा तय समय में घोषित किया जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email
Share