राष्ट्रीय खेल दिवस पर महाविद्यालय नागनाथ पोखरी में आयोजित क्रॉस कंट्री दौड़ में छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर किया प्रतिभाग

69
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

छात्रा वर्ग में कु. किरण व छात्र वर्ग में सुमित ने किया प्रथम स्थान हासिल

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय नागनाथ पोखरी, चमोली में राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष में प्रतियोगितात्मक क्रास कंट्री दौड़ आयोजित की गई। इस क्रॉस कंट्री दौड़ में छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया। जिसमें छात्र सुमित ने प्रथम, अखिलेश ने द्वितीय, साहिल डंगवाल ने तृतीय स्थान, अभिषेक सिंह ने चतुर्थ एवं रितेश कुमार ने पंचम् स्थान प्राप्त किया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के क्रीड़ा प्रभारी डॉ एस.के. जुयाल ने सभी प्राध्यापकों एवं छात्र/छात्राओं का राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष में हार्दिक अभिनंदन एवं स्वागत किया। इस क्रॉस कंट्री दौड़ में छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया। जिसमें छात्र सुमित ने प्रथम, अखिलेश ने द्वितीय, साहिल डंगवाल ने तृतीय स्थान, अभिषेक सिंह ने चतुर्थ एवं रितेश कुमार ने पंचम् स्थान प्राप्त किया। छात्रा वर्ग में कु. किरण ने प्रथम, कु. संतोषी ने द्वितीय, कु. दिव्या ने तृतीय, कु. प्रतिभा ने चतुर्थ तथा कु. तनुजा ने पंचम् स्थान प्राप्त किया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉ नंदकिशोर चमोला, डॉ आरती रावत, डॉ उपेंद्र चौहान, डॉ राजेश भट्ट तथा समस्त प्राध्यापक, कर्मचारी गण एवं छात्र/छात्रा उपस्थित रहे।

Comment