जय भारत सत्याग्रह यात्रा कार्यक्रम के थौलधार ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक कंडीसौड़ में आयोजित

218
जय भारत सत्याग्रह यात्रा कार्यक्रम के थौलधार ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक कंडीसौड़ में आयोजित
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

जय भारत सत्याग्रह यात्रा कार्यक्रम 

समाज को बांट कर देश एक सूत्र में नहीं रह सकता: राकेश राणा

भाजपा देश में डर और भय का माहौल पैदा करना चाहती है: पूर्व राज्य मंत्री प्रवीण भंडारी

जय भारत सत्याग्रह यात्रा कार्यक्रम के तहत आज विधानसभा धनोल्टी के थौलधार ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक कंडीसौड़ में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्रीपाल पँवार को अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व राज्य मंत्री प्रवीण सिंह भंडारी जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा मौजूद रहे।

पूर्व राज्य मंत्री प्रवीण भंडारी ने कहा कि आज भाजपा देश में डर और भय का माहौल पैदा करना चाहती है लोगों को झूठ बोलकर गुमराह करके असल मुद्दों से ध्यान भटकाना चाहती है। आज बेरोजगार दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं महंगाई आसमान छू रही है और भाजपा धर्म संप्रदाय को लड़ाने का काम कर रही है।

जिला कांग्रेस के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि कांग्रेस जनों को डटकर भाजपा का मुकाबला करना होगा हमारे पास भाजपा की झूठ और फरेब की लंबी फेहरिस्त है कांग्रेस ने इस देश को सुई से लेकर सब्बल तक कुदाल से लेकर कंप्यूटर तक पहुंचाने का काम किया और आज भाजपा झूठ में झूठ बोलकर लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है ।

प्रदेश कांग्रेश के सदस्य जोत सिंह रावत और अखिलेश उनियाल ने कहा कि धनोल्टी विधानसभा का विकास ठप है यहां सिर्फ विधायक निधि की बंदरबांट हो रही है गांव में जल जीवन मिशन योजना के अंतर्गत करोड़ों रुपए का गबन हो रहा है और विधायक नदारद है।

ब्लॉक अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह रावत और दर्शन लाल नौटियाल ने कहा अब समय आ गया है कांग्रेस जनों को एक होकर सड़क से लेकर सदन तक भाजपा का मुंहतोड़ जवाब देना होगा।

महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती आशा रावत प्रदेश महामंत्री श्रीमती सुमेरी बिष्ट बिष्ट ने कहा कि जब से भाजपा आई है महंगाई आसमान छू रही है महिलाएं सुरक्षित नहीं है अंकिता भंडारी हत्याकांड की आज तक जांच नहीं हो पाई और जो वीआईपी था उसका नाम आज तक उजागर नहीं हुआ प्रदेश में माताएं बहने बेटियां असुरक्षित है गौरा देवी कन्या धन योजना के लिए बेटियां दर-दर की ठोकरें खा रही है।

कार्यक्रम में पूर्व राज्य मंत्री प्रवीण सिंह भंडारी जिला कांग्रेस के अध्यक्ष राकेश राणा महिला कांग्रेस अध्यक्ष आशा रावत प्रदेश महामंत्री सुमेरी बिष्ट छात्र नेता तनीषा रावत पीसीसी सदस्य जोध सिंह रावत अखिलेश उनियाल जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष सुमन सिंह गुसाईं महासचिव राजेश पुरसोड़ा ब्लॉक अध्यक्ष सूर्यपाल पवार अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह रावत दर्शन लाल नौटियाल पीसीसी सदस्य अखिलेश उनियाल ज्योति सिंह रावत गंभीर सिंह रावत विजय सिंह गुसाई दीपचंद सजवान देवेंद्र सिंह राणा प्रकाश बिष्ट शक्ति सिंह राणा विजय रावत छात्रसंघ अध्यक्ष सचिन अरविंद बरौली बुद्धि लाल प्रधान चमन लाल दिनेश चंद्र कुमाई सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जन मौजूद थे।

Comment