होम्योपैथिक अस्पताल कठूड द्वारा गजा में आयोजित किया गया नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर

जिला होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी के निर्देशानुसार राजकीय होम्योपैथिक अस्पताल कठूड द्वारा गजा में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया गया
जिला होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी के निर्देशानुसार राजकीय होम्योपैथिक अस्पताल कठूड द्वारा गजा में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया गया


 

play icon Listen to this article

होम्योपैथिक अस्पताल कठूड द्वारा गजा में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया गया। जिसमें लोगों को सर्दियों में स्वास्थ्य सम्बन्धी जानकारी दी गई।

सरहद का साक्षी, डी.पी.उनियाल @गजा 

जिला होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी के निर्देशानुसार राजकीय होम्योपैथिक अस्पताल कठूड द्वारा गजा में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया गया तथा लोगों को सर्दियों में स्वास्थ्य सम्बन्धी जानकारी दी गई, ताकि सर्दियों में स्वास्थ्य सम्बन्धी लाभ मिलता रहे।

शिविर में डॉ.डिम्पल रावत ने शिविर में आये लोगों को जानकारी दी कि स्वास्थ्य का ध्यान रख कर ही शरीर की रक्षा की जा सकती है, जब स्वास्थ्य है तब ही सब कुछ ठीक है।

उन्होंने कहा कि खान पान का विशेष महत्व है, फार्मासिस्ट सुरेश पैन्यूली ने डेंगू चिकनगुनिया वायरस से वचाव की जानकारी देते हुए होम्योपैथिक चिकित्सा से उपचार की जानकारी देते हुए दवाइयां वितरित की। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल लोगों ने निशुल्क दवा वितरण का लाभ लिया।

डॉ. डिम्पल रावत ने लोगों से होम्योपैथिक चिकित्सा से उपचार की जानकारी भी दी ।डा रावत ने कहा कि होम्योपैथिक चिकित्सा से सभी प्रकार के असाध्य रोगों का इलाज संभव है। शिविर में विलेनदर सिंह असवाल, प्रवीन पंवार, राजवीर सिंह, राजेन्द्र सिंह, हरि सिंह चौहान सहित दर्जनों लोगों ने स्वास्थ्य जांच कराई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here