स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर कांग्रेस जनों ने जिला चिकित्सालय बौराड़ी में किया सत्याग्रह

8
स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर कांग्रेस जनों ने जिला चिकित्सालय बौराड़ी में किया सत्याग्रह

स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर कांग्रेस जनों ने जिला चिकित्सालय बौराड़ी में किया सत्याग्रह

नई टिहरी: जिला मुख्यालय नई टिहरी में जनपद की खराब स्वास्थ्य सेवाओं की बहाली को लेकर कांग्रेस जनों द्वारा अहिंसा उत्सव के साप्ताहिक कार्यक्रम के अंतर्गत आज छठवें दिन जिला चिकित्सालय बौराड़ी में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की 72 वीं पुण्यतिथि पर उनके द्वारा बताए गए अहिंसा के रास्ते पर चलते हुए जनपद की खराब स्वास्थ्य सेवाओं की बहाली के लिए सत्याग्रह किया गया।

कार्यक्रम के संयोजक प्रदेश कांग्रेस के सचिव सैयद मुसरफ़ अली और जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा की राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की 72वीं पुण्यतिथि पर संपूर्ण राष्ट्र के साथ-साथ विश्व भर में फैले, उनके अनुयाई आज उन्हें नमन और वंदन कर उनके बताए हुए मार्ग पर चलकर हम आज जनपद भर की स्वास्थ्य सेवाओं की बहाली के लिए सत्याग्रह कर रहे हैं।

कहा कि कुछ फिरका परस्त ताकते इस देश को आंतरिक कलह की ओर झोकना चाहते हैं क्योंकि उनकी राजनीति का जो प्रमुख सिद्धांत है फूट डालो राज करो लोगों को जाति धर्म के नाम पर डराओ और तब जाकर सत्ता हासिल करो ।

शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार और पीसीसी सदस्य देवेंद्र नौटियाल ने कहा कि आज पूज्य बापूजी की 72वीं पुण्यतिथि पर कृतज्ञ राष्ट्र उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता है आज हम उनके बताएं मार्ग पर चलने के साथ-साथ अहिंसा और संविधान की नीति के अंतर्गत कार्य करते हुए अपने अधिकारों की लड़ाई लड़ रहे हैं ।

महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष आशा रावत और वरिष्ठ नेता मुरारीलाल खंडवाल ने कहा कि जनपद में स्वास्थ्य सेवाएं बद से बदतर हो चुकी है लेकिन इस तरफ सरकार और उनके नुमाइनदो का कतई ध्यान नहीं है हम बहुत जल्दी जनता के साथ बैठकर जन आंदोलन की तैयारी करेंगे।

कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा प्रदेश कांग्रेस के सचिव मुशर्रफ अली पीसीसी सदस्य देवेंद्र नौडियाल, मुरारी लाल खंडवाल, शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप ब्लॉक अध्यक्ष साहब सिंह, महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष आशा रावत, असद आलम पुरूषोतम पंत, नफीस खान, गंगा भगत सिंह नेगी, जमीर अहमद, वीरेंद्र दत्त, मनीष पंत सरताज अली, संतोष शाह आदि उपस्थित थे।

Comment