लंबगांव में प्रदेश के मुख्यमंत्री का भाषण झूठ का पुलिंदा था: राकेश राणा

21
लंबगांव में प्रदेश के मुख्यमंत्री का भाषण झूठ का पुलिंदा था:          राकेश राणा
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

लंबगांव में प्रदेश के मुख्यमंत्री का भाषण झूठ का पुलिंदा था: राकेश राणा

चोंन्ड अस्पताल में देवकी देवी और रामचंद्र देवी की जच्चा बच्चा सहित मौत पर क्यों नहीं बोले मुख्यमंत्री

लंबगांव: जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने प्रताप नगर विधानसभा क्षेत्र के लंबगांव में प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए चुनावी भाषण को झूठ का पुलिंदा बताया।

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री के भाषण में दूर-दूर तक विकास की बात नहीं थी ना युवाओं के भविष्य की चिंता ना माता बहनों बुजुर्गों के माथे पर पड़ी लकीरों की चिंता थी उन्हें सिर्फ अपने वोट की चिंता थी।

प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक बार फिर झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने का काम किया है। 2022 के विधानसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के द्वारा प्रताप नगर क्षेत्र को केंद्रीय ओबीसी सूची में शामिल करने की बात ओणेश्वर महादेव मंदिर में की गई थी लेकिन आज वह बात डस्टबिन में चली गई है, पूर्व में प्रदेश के मुख्यमंत्री धामी जी ने सेम मुखेम नागराजा के मेले में सेमनागराजा धाम को पांचवें धाम के रूप में विकसित करने की बात की थी साथ ही बहुत सारी घोषणा की गई थी लेकिन एक भी घोषणा पर अमल नहीं हुआ है।

आज मुख्यमंत्री जी को उन चार लाख नौजवानों के नाम जनता को बताने चाहिए जिनको उन्होंने प्रतेक वर्ष 2 लाख रोजगार देने की बात की थी आज मुख्यमंत्री धामी ने राज परिवार के 50 वर्ष का कार्यकाल गिनाया लेकिन इन 50 वर्षों में एक नया काम कोई किया हो वह नहीं बताया।

★ बेजभागी, किमखेत के लोग आज भी 12 किलोमीटर पैदल चलने को मजबूर हैं।

★ सिलोड़ा गाँव के लोग 5 किलोमीटर पैदल चलने को मजबूर हैं

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि भाजपा के लोग अहंकार में डूब चुके हैं टिहरी बांध बनने के बाद सबसे ज्यादा अगर कोई क्षेत्र प्रभावित हुआ है तो वह प्रताप नगर का क्षेत्र है जहां आज भी लोग बांध बनने के बाद बहुत सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है हनुमंता राव कमेंटी की सिफारिश मैं बांध विस्थापित और प्रभावित क्षेत्र के लिए बिजली पानी निशुल्क देने की बात की गई थी उस पर कोई चर्चा नहीं की।

विगत दिनों प्रताप नगर के चोंन्ड अस्पताल में दो महिलाओं की जच्चा बच्चा सहित मौत पर एक शब्द भी नहीं कहा सिर्फ और सिर्फ झूठे वादे कौरे भाषण देकर जनता को गुमराह कर रहे हैं लेकिन जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली है इस बार टिहरी लोकसभा के लोग परिवर्तन करेंगे और राजशाही का अंत करेंगे।

Comment