राजकीय महाविद्यालय पाबौ में अध्यापक अभिभावक संघ कार्यकारिणी का गठन

186
राजकीय महाविद्यालय पाबौ पौड़ी गढ़वाल में शैक्षिक सत्र 2022- 23 के लिए नई अध्यापक अभिभावक संघ कार्यकारिणी का गठन
राजकीय महाविद्यालय पाबौ पौड़ी गढ़वाल में शैक्षिक सत्र 2022- 23 के लिए नई अध्यापक अभिभावक संघ कार्यकारिणी का गठन

राजकीय महाविद्यालय पाबौ पौड़ी गढ़वाल में शैक्षिक सत्र 2022- 23 के लिए नई अध्यापक अभिभावक संघ कार्यकारिणी का गठन किया गया, जिसमें श्री मकान सिंह ग्राम निवासी बिशलड को सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से अध्यापक अभिभावक संघ का अध्यक्ष चयनित किया। इसके साथ ही 3 अन्य सदस्यों का चयन भी किया गया।

सरहद का साक्षी, विक्रम सिंह रावत @पौड़ी

कार्यक्रम का संचालन राजनीति शास्त्र की विभागाध्यक्ष सुनीता चौहान द्वारा किया गया, जिन्होंने विद्यालय की प्रगति आख्या अभिभावकों के सम्मुख प्रस्तुत की। अभिभावकों द्वारा पूछे गए प्रश्नों के उत्तर एवं महाविद्यालय से संबंधित जानकारी भी साझा की गई।

महाविद्यालय का परीक्षा परिणाम और छात्रों की उपस्थिति जैसे मुद्दों पर अध्यापकों और अभिभावकों के मध्य काफी विस्तृत चर्चा परिचर्चा की गई और परीक्षाफल में सुधार लाने तथा बच्चों की उपस्थिति शत प्रतिशत करने हेतु कार्य योजना भी बनाई गई।

अध्यापक अभिभावक संघ की नई कार्यकारिणी के गठन के अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ.सत्य प्रकाश शर्मा द्वारा नवगठित अध्यापक अभिभावक संघ की कार्यकारिणी के सदस्यों को बधाई प्रेषित की गई एवं महाविद्यालय का हर स्तर पर सहयोग करने की अपील की गई और अभिभावकों को छात्र छात्राओं के प्रति जागरूक रहने का आग्रह किया गया।

बैठक में डॉ.रोशनी रावत, डॉ.तनुजा रावत, डॉ.मुकेश शाह, डॉ सौरभ सिंह, डॉ.अनिल शाह, डॉ.जे.पी पवार और डॉ.सरिता उपस्थित रहे।

Comment