राउमा विद्यालय सालियार में प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित

राउमा विद्यालय सालियार में प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

राउमा विद्यालय सालियार में प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित

रुड़की: राउमा विद्यालय सालियार में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें बोर्ड परीक्षा में उत्तीर्ण बालिकाओं को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर तांजीम अली, नन्हेडा अनंतपुर, शैलेन्द्र गौड, राउमा चन्द्रपुरी, जॉनी प्रसाद, इनायतपुर ने उत्साहवर्धन किया।

सभी ने बालिका शिक्षा को समाज व देश के लिये महत्वपूर्ण मानते हुये शिक्षित होने का आहावान किया। राजकीय उच्चत्तर विद्यालय सालियर इस वर्ष उत्तराखण्ड परिषद परीक्षा में दसवी के विद्यार्थीयो का परीक्षाफल शत प्रतिशत रहा है। इस वर्ष कक्षा 10 में 31 पंजीकृत विद्यार्थियों में से 21 प्रथम श्रेणी व शेष द्वितीय श्रेणी में उत्तीर्ण हुए हैं। पांच छात्राओं ने 75% से अधिक अंक अर्जित किये हैं।

राउमा विद्यालय सालियार में प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजितविद्यालय में 83.40 % लाकर सिंदरा ने सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया है। सभी बालिकायें गरीब परिवारो से हैं तथा जीवन में उच्च मुकाम हासिल कर अपने परिवारो की मदद करना चाहती है। विद्यालय का स्तर गुणावत्ता पूर्ण करने के लिये विद्यालय के शिक्षक रविन्द्र ममगाई ने सभी साथियों का आभार प्रकट किया।सभी छात्राये भविष्य में शिक्षा के क्षेत्र में कार्य करना चाहती है ताकि देश के भविष्य निर्माण में योगदान दे सकें।

Comment