महासर ताल में होगा दो दिवसीय कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव का आयोजन

महासर ताल में होगा दो दिवसीय कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव का आयोजन
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

महासर ताल में होगा दो दिवसीय कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव का आयोजन

चमियाला, लोकेन्द्र जोशीः महासर ताल बूढ़ाकेदार पावन धाम में विगत वर्ष की भाँति इस वर्ष भी दो दिवसीय श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव का भव्य आयोजन किया जा रहा है। महासर ताल में इस अवसर पर रामकिशोर दास दिव्य तीर्थ महासर ताल सेवा समिति द्वारा 6 एवं 7 सितम्बर को श्री रामचरित्र मानस पाठ, रुद्राभिषेक, बिष्णुसहस्त्र नाम पाठ, संकीर्तन भजन व बिशाल भण्डारे का आयोजन किया जाएगा।

महासर ताल में होगा दो दिवसीय कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव का आयोजनसमिति के अध्यक्ष एवं क्षेत्र के सबसे कम उम्र के प्रधान जितेन्द्र गुसांई ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि महासर ताल में श्री राम किशोर दास दिव्य तीर्थ महासरताल सेवा समिति के द्वारा जन्माष्टमी के अवसर प्रत्येक वर्ष भव्य आयोजन करने का निर्णय लिया गया है। समिति के पदाधिकारियों ने कहा कि आयोजन का यह दूसरा वर्ष है। आयोजन समिति ने सभी श्रद्धालुओं से इस पावन अवसर का लाभ उठाने की अपील की है।

महासर ताल के लिए नई टिहरी से घनसाली बूढाकेदार और बूढाकेदार से घंडियाल सौड तक मोटर वाहन से और उसके पश्चात लगभग 7 किमी पैदल यात्रा करनी पड़ती है और यहीं से सहस्र ताल पैदल यात्रा भी निजी व्यवस्था से की जा सकती है।

Comment