महाविद्यालय अगस्त्यमुनि में समर्थ पोर्टल पर व्याख्यान का आयोजन

 महाविद्यालय अगस्त्यमुनि में समर्थ पोर्टल पर व्याख्यान का आयोजन
play icon Listen to this article

राजकीय स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय अगस्त्यमुनि में महाविद्यालय की प्राचार्य प्रो. पुष्पा नेगी के निर्देशन में समर्थ पोर्टल पर व्याख्यान का आयोजन किया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय की प्राचार्य प्रो.पुष्पा नेगी ने कहा कि हम सभी लोगों को प्रसन्नता है कि हमारा राज्य देश का पहला राज्य है जो केंद्र सरकार के समर्थ ई-गवर्नेंस पोर्टल से जुड़ गया है जिससे कि शैक्षिक एवं प्रशासनिक गतिविधियों में सुधार के साथ-साथ सभी कार्मिकों की सूचनाएं आसानी से एक ही पोर्टल पर क्लिक करने से उपलब्ध हो जायेंगी।

प्राचार्य प्रो. पुष्पा नेगी ने कहा कि आगे कहा कि महाविद्यालय में ई गवर्नेंस संबंधित कार्य आने वाले समय में ऑनलाइन तरीके से किए जाएंगे। प्राचार्य ने व्याख्यान में उपस्थित सभी कार्मिको को समर्थ पोर्टल से जुड़ने के लिए निर्देश दिए।

तत्पश्चात कार्यक्रम का संचालन कर रहे महाविद्यालय के समर्थ पोर्टल के संयोजक डॉ शिव प्रसाद पुरोहित ने समर्थ पोर्टल के सारे मॉड्यूल के बारे में व्याख्यान में उपस्थित समस्त प्राध्यापकों एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों को विस्तृत जानकारी दी। इस अवसर पर महाविद्यालय के समस्त प्राध्यापकों के साथ-साथ समस्त कर्मचारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here