मजरा महादेव महाविद्यालय में शिक्षक दिवस पर कार्यक्रम आयोजित

198
मजरा महादेव महाविद्यालय में शिक्षक दिवस पर कार्यक्रम आयोजित
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

राजकीय महाविद्यालय, मजरा महादेव में आज ‘शिक्षक दिवस’ के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम का संचालन करते हुए डॉ. पुष्पेंद्र कुमार निश्छल ने डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के योगदान को याद करते हुए छात्र-छात्राओं को उनके जीवन से प्रेरणा लेने की सलाह दी। महाविद्यालय की प्रथम वर्ष की छात्राओं कु. सिमरन और कु. शिवानी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अपनी स्वरचित कविताएं भी सुनाईं।

सरहद का साक्षी, विक्रम सिंह रावत @पौड़ी

महाविद्यालय के शिक्षकों, राजनीति विज्ञान विभाग के इंद्रपाल सिंह रावत, भूगोल विभाग के डॉ. दीपक कुमार आर्य, अर्थशास्त्र विभाग की डॉ. सुनीता गुसाईं और संस्कृत विभाग के डॉ. चंद्र बल्लभ नैनवाल ने भी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ. राधाकृष्णन के योगदान को रेखांकित किया।

कार्यक्रम के अंत में अंग्रेज़ी के एसोसिएट प्रोफ़ेसर डॉ. राकेश जोशी ने आज के छात्र को भविष्य का शिक्षक बताते हुए छात्र-छात्राओं का डॉ. राधाकृष्णन के जीवन से प्रेरणा लेते हुए राष्ट्र-निर्माण में अपना योगदान सुनिश्चित करने का आह्वान किया।

कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं के अलावा महाविद्यालय के शिक्षणेतर कर्मचारी उदयराम, विक्रम सिंह रावत, मनोज रावत और सुनील गुसाईं भी उपस्थित रहे।

Comment