भारत-नेपाल के बीच काली नदी पर बन रहे 110 मीटर स्पान डबल लेन मोटर पुल का मुख्यमंत्री श्री धामी ने किया शिलान्यास

भारत-नेपाल के बीच काली नदी पर बन रहे 110 मीटर स्पान डबल लेन मोटर पुल का मुख्यमंत्री श्री धामी ने किया शिलान्यास
play icon Listen to this article

मुख्यमंत्री श्री धामी ने सोमवार को धारचूला के मल्ला छारछुम में भारत-नेपाल के बीच काली नदी पर ₹32 करोड़ 98 लाख 40 हजार की लागत से बन रहे 110 मीटर स्पान डबल लेन मोटर पुल का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि यह पुल बहुत ही महत्व का पुल है। इस पुल के बनने से भारत-नेपाल के बीच आवागमन सुगम होगा और यह पुल एक साल में बनकर तैयार हो जाएगा।

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने PWD के अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस पुल का निर्माण गुणवत्ता के साथ तेजी से किया जाए। मुख्यमंत्री श्री धामी ने कहा कि मुझे इस पुल के शिलान्यास पर बहुत ही खुशी महसूस हो रही है। जिस काली नदी के किनारे पैदा होकर मुझे बड़ा होने का सौभाग्य मिला है, उस नदी पर बन रहे पुल की स्वीकृति भी मेरे हाथों से ही हुई है। इस पुल के बनने से भारत के नेपाल से संबंध और मजबूत होंगे।

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में सीमांत गांवों के विकास के लिए काम हो रहा है। जनपद के आपदा प्रभावितों के पुनर्वास के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। हमारी सरकार सहयोगी और साझीदार के रूप में जनता के साथ खड़ी है। इस दौरान पर क्षेत्रीय विधायक श्री हरीश धामी, ब्लॉक प्रमुख धारचूला श्री धन सिंह धामी, नगर पालिका अध्यक्ष धारचूला श्रीमती राजेश्वरी देवी, जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here