भाजपा राज में जाखणीधार की सड़कें खस्ताहाल गहरी नींद में हैं निर्वाचित जनप्रतिनिधि: शान्ति प्रसाद भट्ट

162
भाजपा राज में जाखणीधार की सड़कें खस्ताहाल गहरी नींद में हैं निर्वाचित जनप्रतिनिधि: शान्ति प्रसाद भट्ट

भाजपा राज में जाखणीधार की सड़कें खस्ताहाल गहरी नींद में हैं निर्वाचित जनप्रतिनिधि: शान्ति प्रसाद भट्ट

नई टिहरी: भाजपा राज में जाखणीधार की सड़कें खस्ताहाल हैं और निर्वाचित जनप्रतिनिधि गहरी नींद में सो रहे हैं। यह बात उतराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महामंत्री शान्ति प्रसाद भट्ट ने कही।

कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री और लंबे समय तक जाखणीधार ब्लॉक कांग्रेस और जिला कांग्रेस के अध्यक्ष रहे शान्ति प्रसाद भट्ट ने जाखणीधार क्षेत्र का दो दिवसीय सघन भ्रमण कर जिला मुख्यालय नई टिहरी में प्रेस को दिए एक बयान में भाजपा की डबल इंजन सरकार पर जाखणीधार, अंजनिसैण क्षेत्र में सड़को की दुर्दशा पर जमकर हमला बोला।भाजपा राज में जाखणीधार की सड़कें खस्ताहाल गहरी नींद में हैं निर्वाचित जनप्रतिनिधि: शान्ति प्रसाद भट्ट

श्री भट्ट ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने जाखणीधार को सड़क मार्गो से सरसब्ज कर दिया था, और चमचमाती सड़के दी थी, किंतु भाजपा राज में इन सड़को का रख रखाव भी नहीं हो पा रहा है, करास कफलना से जाखणीधार मुख्य सड़क की स्थिति अत्यंत खराब है,अंजनीसैण बाजार में तो सड़क बुरी तरह से खस्ता हाल है, *कोई भी राहगीर इस सड़क पर जिस पर जगह जगह बड़े बड़े गड्ढे और कीचड़ भरा हुआ है, आवारा पशुओं का कोहराम है, ऐसी बदहाल सड़क पर कैसे कोई भी पैदल चल सकता है।

यह आलम तब है जबकि इस क्षेत्र ने पंच प्रधान, जिला पंचायत सदस्य, ब्लॉक प्रमुख, जेस्ट उप प्रमुख, विधायक, सांसद सब कुछ एक मुश्त भाजपा को निर्वाचित कर दिए है, किंतु ये सभी अपनी ठेकेदारी और गोटी भिड़ाने में मस्त है, इन्हे जनता की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है, यह सड़के अब आवारा पशुओ का रैन बसेरा बन चुकी है।

यह हाल तो मुख्य सड़क का है, सोचिए ग्रामीण क्षेत्रों को जोड़ने वाले मार्ग किस बदहाल स्थिति में होंगे , क्षेत्रीय जनता ने श्री भट्ट को इलाके की खस्ताहाल सड़कों का धरातलीय निरीक्षण करवाया और सरकार के ध्यानाकर्षण के लिए निवेदन किया।

भुवनेश्वरी महिला आश्रम अंजनीसैण जो इस इलाके में स्वरोजगार का एक मज़बूत संसाधन हुआ करता था, उसके सामने की सड़क का लगभग 400मीटर का तो ओर भी बुरा हाल है, जबकि मुख्य सड़क पर ही पुलिस चौकी भी है, और चौकी से लगा हुआ आश्रम वाला पुस्ता ढह कर सड़क पर आ चुका है, इस मार्ग पर कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है।

कांग्रेस पार्टी शीघ्र ही जिलाधिकारी के माध्यम से मा.मुख्यमंत्री जी को व्यापक जनहित में जागधार से रोडधार तक के मोटरमार्ग को प्राथमिकता से दुरस्त करने के लिए मयफोटोग्राफ सहित ज्ञापन भेजेगी।

Comment