न्यू टिहरी प्रेस क्लब की स्मारिका-2024 (उमंग) का हुआ विमोचन

119
न्यू टिहरी प्रेस क्लब की स्मारिका-2024 (उमंग) का हुआ विमोचन
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

न्यू टिहरी प्रेस क्लब की स्मारिका-2024 (उमंग) का हुआ विमोचन

 राज्यसभा सांसद और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट थे मुख्य अतिथि

विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै रहे मंचासीन

राजेश नौटियाल और विनोद सुयाल ने बढाई कार्यक्रम की शोभा

स्टेट प्रेस क्लब अध्यक्ष विश्वजीत नेगी ने दिये महत्वपूर्ण सुझाव

प्रेस क्लब के अध्यक्ष शशि भूषण भट्ट ने किया मुख्य अतिथि का स्वागत और आभार प्रकट

नई टिहरी, सो.ला.सकलानी’निशांत’: न्यू टिहरी प्रेस क्लब की स्मारिका-2024 (उमंग) का माननीय राज्यसभा सांसद महेंद्र भट्ट के कर कमलों से विमोचन संपन्न हुआ। मुख्य अतिथि का ढोल- दमौं के साथ स्वागत हुआ। अपने संबोधन में मुख्य अतिथि ने पत्रकारिता के संबंध में अनेकों महत्वपूर्ण बातें बतलायी और टिहरी की सुनहरी यादों को ताजा किया।

कहा कि टिहरी जनपद के पास राजनीतिक चेतना बहुत अधिक रही है। विशिष्ट अतिथि दिनेश धनै के बारे में बतलाते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि धनै जी ने प्रेस क्लब के लिए बहुत अच्छा काम किया है। उन्होंने प्रेस क्लब से अपेक्षा की है कि आगामी स्मारिका के अंक में अधिक से अधिक विद्वान व्यक्तियों के आलेखों को सम्मिलित किया जाए।

भव्य कार्यक्रम में आयोजित इस कार्यक्रम में न्यू टिहरी प्रेस क्लब की कार्यकारिणी के अलावा अनेक पूर्व अध्यक्ष मौजूद रहे। गणमान्य व्यक्ति, साहित्यकार, प्रशासनिक अधिकारी साक्षी रहे। स्टेट प्रेस क्लब के अध्यक्ष विश्वजीत नेगी ने न्यू टिहरी प्रेस क्लब के कार्यों के सराहना की और हर समय अपेक्षित सहयोग देने की बात कही। विशिष्ट अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै ने प्रेस क्लब की सराहना करते कहा कि दृढ इच्छा शक्ति के बल पर क्लब ने अपने को स्थापित किया है।

कहा कि स्वच्छ और स्वस्थ पत्रकारिता के क्षेत्र में टिहरी के पत्रकारों का विशिष्ट स्थान है और समसामयिक मुद्दों पर वे सदैव संवेदनशील रहे हैं। प्रेस क्लब की ओर से पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र दुमाेगा दोनों ने किए जा रहे कार्यों की की प्रगति की चर्चा की तथा प्रेस क्लब की इस सतत यात्रा के महत्वपूर्ण पहलुओं को छुआ। प्रेस क्लब के अध्यक्ष शशि भूषण भट्ट ने समस्त मंचासीन अतिथियों, गणमान्य व्यक्तियों तथा समस्त पत्रकारों का समय देने तथा कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु आभार प्रकट किया।

इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष राजेश नौटियाल, पूर्व अध्यक्ष विनोद सुयाल, वरिष्ठ भाजपा नेता खेम सिंह चौहान, मुख्य विकास अधिकारी डॉ अभिषेक त्रिपाठी, अपर पुलिसअधीक्षक जेआर जोशी, प्रेस क्लब के महासचिव गोविंद पुंडीर, पूर्व अध्यक्ष गोविंद बिष्ट, पूर्व महासचिव केदार सिंह चौहान प्रवर, सुरेंद्र कंडारी,  विक्रम बिष्ट, आनंद नेगी, तेजराम सेमवाल, संजय मैठाणी, विजय दास, राजेश ड्योढी, अतीक अहमद, कृष्ण स्वरूप डबराल, बलवंत रावत, धनपाल गुनसोला तथा बड़ी संख्या में पत्रकार उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन अनुराग उनियाल ने किया।

Comment