नकोट इंटर कालेज में मनाया भारतीय मानक ब्यूरो का 77 वां स्थापना दिवस

148
नकोट इंटर कालेज में मनाया भारतीय मानक ब्यूरो का 77 वां स्थापना दिवस
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

नकोट इंटर कालेज में मनाया भारतीय मानक ब्यूरो का 77 वां स्थापना दिवस

टिहरी। मखलोगी प्रखण्ड के रा. इ. का.नकोट में भारतीय मानक ब्यूरो का 77 वां स्थापना दिवस मनाया गया, जिसमें विद्यालय में कक्षा 11, 12 के विज्ञान वर्ग के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। प्रतियोगिता में क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य (विशिष्ठ अतिथि, क्षेत्रीय जन प्रतिनिधि टी०एस० नेगी (दिवाड़ा) और काशीपुर औद्योगिक क्षेत्र से अर्जुन गिरी (मुख्य अतिथि के रूप में शामिल रहे।

प्रतियोगिता में संचालन मानक क्लब मेन्टर आशय कुमार कोठियाल ने किया, सभी अतिथियों को बैंच पहनाकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन व मानक मीट के साथ की गयी।

प्रतियोगिता समापन पर छात्र-छात्राओं को प्रमाण पत्र मोमेंटो वितरित किये गये। काशीपुर औद्योगिक क्षेत्र से आये अर्जुन गिरी ने भारतीय मानक क्लब व उसके महत्व पर छात्र-छात्राओं को बताया तथा बैटमिन्टन वितरित किये। प्रतियोगिता में प्रथम स्थान कु० अनुष्का, कु. रिया व बृजेश चन्द, द्वितीय स्थान कु० नीति व तृतीय स्थान कुण. शालनी व अमन धनोला तथा सान्त्वना पुरस्कार आकाश रावत, नीरज कुमार को दिया गया।

कार्यक्रम के सफल संचालन पर प्रधानाचार्य ने सभी का धन्यवाद अदा किया और कहा कि ऐसे और जागरुकता कार्यकम को विद्यालय स्तर पर किये जाएं, जिससे छात्र- छात्राओं को लाभ मिल सके।

Comment