नई टिहरी में कांग्रेस जनों ने फूंका प्रेमचंद अग्रवाल का पुतला

262
नई टिहरी में कांग्रेस जनों ने फूंका प्रेमचंद अग्रवाल का पुतला

नई टिहरी में कांग्रेस जनों ने फूंका प्रेमचंद अग्रवाल का पुतला

प्रेमचंद्र अग्रवाल पहाड़ विरोधी मानसिकता के हैं: राकेश राणा

नई टिहरी में कांग्रेस जनों ने प्रेमचंद अग्रवाल का पुतला फूंका उन्हें पहाड़ विरोधी मानसिकता का बताया, ऋषिकेश बीच बाजार में मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल और उनके स्टॉप के द्वारा एक पहाड़ी युवक की सरेआम पिटाई करने ओर अभद्र भाषा का प्रयोग करने से उनकी पहाड़ ओर पहाड़ी विरोधी मानसिकता को दर्शाता है।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा की सरकार के नुमाइंदे बेलगाम हो गए हैं देश व प्रदेश में सरेआम सरकार के लोग गुंडागर्दी पर उतारु है लेकिन जनमानस सब समझ रहा है सरकार के लोग भारी बहुमत की आड़ में जनमानस को कुचलना चाहते हैं ।

प्रदेश कांग्रेस के महासचिव विजय गुनसोला एवं शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार ने कहा की सरकार की कथनी और करनी में बहुत अंतर है यह सरकार अहंकार में डूब चुकी है और खुद मंत्री कानून अपने हाथ में लेकर खुलेआम बीच बाजार में हाथापाई पर उतर आए हैं ।

महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत और बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष ममता उनियाल ने कहा की जब अंकिता भंडारी हत्याकांड हुआ था उस समय मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने बेबुनियाद बयान दिए थे जबकि यह कृपया उनकी विधानसभा के अंतर्गत हुआ उन्होंने एक बार भी उस परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त नहीं की कहा कि सरकार के लोग संवेदनहीन हो चुके हैं।

पीसीसी सदस्य सैयद मुशर्रफ अली एवं देवेंद्र नौटियाल ने कहा कि सरकार अपने उद्देश्य से भटक चुकी है और तत्काल मुख्यमंत्री को कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल को मंत्री पद से हटाना चाहिए।

चंबा शहर कांग्रेस के अध्यक्ष सक्ति प्रसाद जोशी एवं ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष मान सिंह रौतेला साहब सिंह सजवान ने कहा की सरकार के लोग कानून को अपने हाथ में लेकर तानाशाही रवैया पर उतारू है यह घोर निन्दनीय कृत्य है जनता आने वाले समय में इसका करारा जवाब देगी।

उपरोक्त कार्यक्रम में शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल प्रदेश महासचिव विजय गुनसोला प्रदेश सचिव सैयद मुसरफ अली मान सिंह रौतेला साहब सिंह सजवान महिला कांग्रेस की अध्यक्ष आशा रावत ममता उनियाल प्रदेश महासचीव दर्शनी रावत नीमा नेगी बृहस्पति भट्ट रीता रावत मुर्तुजा बैग नफीस खान शक्ति प्रसाद जोशी कपिल जोशी वीरेंद्र सिंह रावत, नरेंद्र सिंह रावत पूर्व प्रधान रोशन नौटियाल, आदि कांग्रेस जन मौजूद थे।

Comment