देवकी देवी जच्चा बच्चा मौत प्रकरण में जिलाधिकारी से मिला परिजनों का सिस्टम मण्डल

63

देवकी देवी जच्चा बच्चा मौत प्रकरण में जिलाधिकारी से मिला परिजनों का सिस्टम मण्डल

जांच रिपोर्ट को सार्वजनिक कर दोषियों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई: राकेश राणा

प्रतापनगर प्रखंड के रोनिया ओनालगांव निवासी देवकी देवी की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोन्ड़ लम्बगांव में परसव के दौरान जच्चा बच्चा सहित मौत प्रकरण मामले में आज परिजनों का एक शिष्टमंडल जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा के नेतृत्व में जिलाधिकारी से मिला।

देवकी देवी जच्चा बच्चा मौत प्रकरण में जिलाधिकारी से मिला परिजनों का सिस्टम मण्डलजिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा और राज्य आन्दोलकारी द्वारिका बिष्ट एवं परिजनों ने जिलाधिकारी से कहां की उक्त प्रकरण को तीन सप्ताह से ज्यादा का समय हो गया है कहा की जांच रिपोर्ट को सार्वजनिक किया जाय और जो भी ब्यक्तित् उक्त प्रकरण में दोषी पाए जाते हैं उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

जिस पर जिलाधिकारी ने आस्वस्त करते हुए कहा कि मजिस्ट्रेट जांच रिपोर्ट हमारे पास आ गई है मेरे द्वारा मुख्य चिकित्सा अधिकारी को जांच में आए बिंदुओं का परीक्षण करते हुए दोषी पाई जाने वाले व्यक्ति के खिलाफ नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई करने को कहा है।

सिस्टमंडल में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ,राज्य आंदोलनकारी द्वारिका बिष्ट ,दुर्गा देवी लक्ष्मी बूडाकोठी ,रुक्मणी रौतेला ,पूर्व प्रधान दलबीर सिंह राणा चंद्र मोहन सिंह राणा भारत सिंह राणा श्याम सिंह राणा जगमोहन सिंह राणा गुजकेश राणा आदि शामिल थे।

Comment