डबल इंजन की सरकार में बेरोजगारी, मंहगाई से जनता त्रस्त: गणेश गोदियाल

184
डबल इंजन की सरकार में बेरोजगारी, मंहगाई से जनता त्रस्त: गणेश गोदियाल
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

डबल इंजन की सरकार में बेरोजगारी, मंहगाई से जनता त्रस्त: गणेश गोदियाल

गजा,  डीपी उनियाल: केन्द्र व प्रदेश की डबल इंजन सरकार में बेरोजगारी और मंहगाई से जनता त्रस्त है, चतुर्थ श्रेणी के पदों को समाप्त कर दिया गया है तथा 4 साल के लिए अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया से बेरोजगारी में बेतहाशा वृद्धि हुई है।

उक्त बात नरेन्द्र नगर विधानसभा क्षेत्र के गजा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने कही, कहा कि अगर कांग्रेस सरकार आई तो 30लाख नौकरियों देने की गारंटी होगी ,कहा कि परिवर्तन करना आपके हाथ में है , इसलिए सोच समझ कर मतदान करना है।

पूर्व विधायक ओम गोपाल रावत ने कहा कि अंकिता भंडारी हत्या काण्ड में इंसाफ़ नहीं हुआ है ,कहा कि मुफ्त राशन का ढोल पीट कर बाजार में मंहगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि निवर्तमान सांसद मुख्यमंत्री के पद पर भी रहे हैं फिर भी अपने संसदीय क्षेत्र के लिए कुछ नहीं कर पायें हैं। सभा को कुंवर सिंह चौहान, साहब सिंह सजवाण, टंखी सिंह नेगी ने भी सम्बोधित किया।

इस अवसर पर सूरज राणा, उत्तम सिंह असवाल, सोबन सिंह नेगी, बीरेंद्र कंडारी, भास्कर गैरोला, नरेन्द्र रमोला , श्रीमती सुमन नैथानी, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

गजा आगमन पर कार्यकर्ताओं ने सांसद प्रत्याशी गणेश गोदियाल का ढोल दमाऊ व माल्यार्पण के साथ स्वागत किया।गजा पहुंचकर घंटाकर्ण मंदिर में मत्था टेका तथा उत्तराखण्ड आंदोलन में शहीद बेलमति चौहान के स्मारक पर माल्यार्पण किया गया। सभा में दुवाकोटी में टैक्सी दुर्घटना में मृतक लोगों की आत्मिक शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।

गजा के बाद कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल जन सम्पर्क में पोखरी, चाका, लसेर, रणाकोट क्षेत्र भ्रमण के लिए रवाना हुए।

Comment