टिहरी में विभिन्न स्थानों पर सुना गया मन की बात का 100वां एपीसोड

179
टिहरी में विभिन्न स्थानों पर सुना गया मन की बात का 100वां एपीसोड

टिहरी में विभिन्न स्थानों पर सुना गया मन की बात का 100वां एपीसोड

नई टिहरी। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के “मन की बात“ कार्यक्रम के 100वें एपिसोड का सीधा प्रसारण आज जनपद टिहरी गढ़वाल के जिला कलेक्ट्रेट सभागार, विकास भवन सभागार, जनपद के विद्यालयों सहित अनेकों स्थानों में सुना/देखा गया।

जिला कलेक्ट्रेट नई टिहरी में कार्यक्रम के 100वें एपिसोड के सीधा प्रसारण को सुनने हेतु जिलाधिकारी डॉ. सौरभ गहरवार, मुख्य विकास अधिकारी मनीष कुमार सहित जनपद स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

जिलाधिकारी ने “मन की बात“ कार्यक्रम के 100वें एपिसोड के सीधा प्रसारण के अवसर पर सभी को बधाई देते हुए कहा कि न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में 100वीं कड़ी का सीधा प्रसारण होना एक ऐतिहासिक और गौरव का क्षण है।

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के “मन की बात“ मासिक रेडियो कार्यक्रम का सीधा प्रसारण की शुरूआत 03 अक्टूबर, 2014 को हुई, जिसका आज 100वां एपिसोड है और जिसका सीधा प्रसारण आज दुनियाभर में किया गया।

प्रधानमंत्री जी ने “मन की बात“ कार्यक्रम के 100वें एपिसोड के अवसर पर देशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि इस कार्यक्रम ने उन्हें जनता से जोड़े रखा। इस कार्यक्रम के माध्यम से जनता के विचारों और सोच से वाकिफ हुए।

जिला कलेक्ट्रेट सभागार नई टिहरी में आयोजित प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के
“मन की बात“ कार्यक्रम के लाइव प्रसारण को सुनने हेतु डीडीओ सुनील कुमार, डीटीडीओ अतुल भंडारी, डीईओ वी.के. ढौंडियाल, डीएसटीडीओ साक्षी शर्मा, एसडीएम देवप्रयाग सोनिया पंत सहित अन्य जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

नकोट इण्टर कालेज में सुनी प्रधानमंत्री के मन की बात

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात के 100वें संस्करण को राजकीय इंटर कॉलेज नकोट में भी अध्यापक अध्यापिकाओं, छात्र-छात्राएं और अभिभावकों द्वारा सुना गया।टिहरी में विभिन्न स्थानों पर सुना गया मन की बात का 100वां एपीसोड

इस मौके पर उत्तम सिंह नेगी, सुदामा देवी, अनिल राठी, प्रीतम नेगी, सुशील चौहान, संजीव भट्ट, प्रमोद डोभाल, खुशीराम भट्ट, आशय कुमार, सुरेंद्र शाह, बबली देवी, ताजबीर नेगी, धर्मेंद्र गुसांई, धर्मेंद्र पंवार भी उपस्थित थे।

Comment