जिला हैंडबाल प्रतियोगिता में इंटर कालेज गजा रहा अब्बल, रानीचौरी ने दूसरे और हाईस्कूल ओवरी की टीम ने तीसरे स्थान पर किया संतोष

जिला हैंडबाल प्रतियोगिता में इंटर कालेज गजा रहा अब्बल, रानीचौरी ने दूसरे और हाईस्कूल ओवरी की टीम ने तीसरे स्थान पर किया संतोष
play icon Listen to this article

अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कालेज गजा में जनपद स्तरीय सीनियर वर्ग की हैंडबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, इस प्रतियोगिता में अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कालेज गजा, इंटर कालेज खंडकरी, रानीचौरी, हाईस्कूल ओवरी, खांखर, कुल 5 टीमों ने प्रतिभाग किया। इस प्रतियोगिता में इंटर कालेज गजा अब्बल रहा, जबकि रानीचौरी ने दूसरा और हाईस्कूल ओवरी की टीम ने तीसरे स्थान पर संतोष किया।

सरहद का साक्षी, डी.पी.उनियाल @गजा

इंटर कॉलेज गजा के प्रधानाचार्य द्वारिका नाथ ने राजकीय शिक्षक संघ के मंडलीय अध्यक्ष रविन्द्र सिंह राणा का बैज अलंकरण के बाद सभी खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया तथा शुभकामनाएं देते हुए कहा कि खेल को खेल भावना से खेलते हुए प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त करना ही खिलाड़ी का ध्येय होना चाहिए। हैंडबाल प्रतियोगिता के लिए व्यायाम शिक्षक, रविन्द्र सिंह राणा, भरत राम बडोनी, यशपाल सिंह, मनोज नेगी, राजेंद्र सिंह चौहान, राजेन्द्र सिंह सजवाण, जय सिंह कठैत, चित्रा त्रिपाठी ने सभी खिलाड़ियों के कप्तानों को मैदान में बुलाया तथा नियमों की जानकारी दी, प्रतियोगिता में अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कालेज गजा की टीम ने प्रथम, राजकीय इंटर कालेज रानीचौरी ने द्वितीय स्थान, हाईस्कूल ओवरी की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। प्रधानाचार्य द्वारिका नाथ ने प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान किया।

इस अवसर पर आयोजित प्रतियोगिता में विनीत कुमार रतूड़ी, राजेन्द्र नेगी, सर्वेंद्र नेगी, बलराम आर्य, अमर देव उनियाल, महावीर सिंह नेगी, सुभाष चंद्र वैलवाल, प्रबीन कुमार, श्रीमति सुनीता रावत, श्रीमती अनुराधा, श्रीमति सपना चौहान ने सहयोग किया, प्रतियोगिता समापन पर मेजबान विद्यालय के प्रधानाचार्य ने सभी का धन्यवाद व आभार व्यक्त किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here