जिला क्रीड़ा विभाग और फुटबॉल एसोसिएशन की पहल पर बौराड़ी स्टेडियम में क्रिकेट और फुटबॉल का संयुक्त कैंप शुरू

जिला क्रीड़ा विभाग और फुटबॉल एसोसिएशन की पहल पर बौराड़ी स्टेडियम में क्रिकेट और फुटबॉल का 10 दिवसीय संयुक्त कैंप शुरू
जिला क्रीड़ा विभाग और फुटबॉल एसोसिएशन की पहल पर बौराड़ी स्टेडियम में क्रिकेट और फुटबॉल का 10 दिवसीय संयुक्त कैंप शुरू
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

जिला क्रीड़ा विभाग और फुटबॉल एसोसिएशन की पहल पर क्रिकेट और फुटबॉल का 10 दिवसीय संयुक्त कैंप

जिला क्रीड़ा विभाग और फुटबॉल एसोसिएशन की पहल पर बौराड़ी स्टेडियम में क्रिकेट और फुटबॉल का 10 दिवसीय संयुक्त कैंप शुरू हो गया। कैंप में 10 से 18 वर्ष आयु वर्ग के 130 बच्चों को खेल की विधाओं की जानकारी दी जाएगी। इनमें से 65 प्रतिभागी अनुसूचित जाति वर्ग के हैं। सोमवार को प्रतापनगर विधायक विक्रम सिंह नेगी ओर जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कैंप का शुभारंभ किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए प्रतापनगर क्षेत्र के विधायक विक्रम सिंह नेगी ने कहा कि जिला प्रशासन को जिला स्तरीय हर खेल गतिविधियां नई टिहरी में आयोजित करनी चाहिए। कहा कि खेल से युवाओं को व्यसनों से दूर रख सकते हैं। टिहरी में भी नशे का प्रकोप बढऩा खतरे की घंटी है। उन्होंने एसोसिएशन को मांग पत्र के अनुसार खेल सामग्री देने का वादा किया।

जिला क्रीड़ाधिकारी संजीव पैरी और फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव देवेंद्र राणा ने बताया कि क्रिकेट और फुटबॉल में चिन्हित 65-65 प्रतिभागियों को 10 दिन को दोनों खेल की बारीकी, नियम, प्रतियोगिताओं से रूबरू कराएंगे।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि बौराड़ी स्टेडियम की दशा सुधारी जाए और स्टेडियम को खेल विभाग को हस्तांतरित कर यहां अन्य सभी गतिविधियों पर रोक लगे। साथ ही जिला प्रशासन से मांग की कि शहर की विभिन्न ब्लॉकों में छोटे छोटे- खेल मैदान बनाए जाए जिससे यहां पर रह रहे बच्चों को को खेल के माध्यम से अपना जीवन बना सके इस मौके पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र नौडिय़ाल, मान सिंह रौतेला, किशोर मंद्रवाल, चक्रधर भद्री, जितेंद्र नेगी, असद आलम, डा. सुशील कोटनाला, अमूल्य पैन्यूली, अतुल राणा आदि मौजूद रहे।

Comment