जन समस्याओं के निराकरण में कोताही बर्दाश्त नहीं: सुबोध उनियाल

0
100
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

जन समस्याओं के निराकरण में कोताही बर्दाश्त नहीं: सुबोध उनियाल

जनता की समस्याओं का समाधान शीघ्र हल करने के निर्देश

गजा से डी.पी. उनियाल: कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने अपने क्षेत्र भ्रमण के दौरान अधिकारियों को दिए कि जन समस्याओं के निराकरण में कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। नरेन्द्रनगर विधानसभा क्षेत्र के क्वीली, पालकोट पट्टियों के विभिन्न गांवों का भ्रमण करते हुए कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने जन समस्याओं को सुना।

जन समस्याओं के निराकरण में कोताही बर्दाश्त नहीं: सुबोध उनियाल अपने दो दिवशीय भ्रमण कार्यक्रम में आयोजित जनसभाओं में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने ग्राम बैरोला व कोट पयालगांव में 40 लाख रुपए की धनराशि विकास कार्यों के लिए देने की घोषणा की। क्षेत्र भ्रमण के दौरान जनता ने कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल का ढोल दमाऊ के साथ माल्यार्पण एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर भव्य स्वागत किया।

इससे पूर्व पट्टी पालकोट एवं कोटेश्वर बांध परियोजना के अतिथि गृह में अधिकारियों के साथ जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए बैठक आयोजित हुई। कोटेश्वर परियोजना के अतिथि गृह में चली मैराथन बैठक में परियोजना महाप्रबंधक सहित जनपदीय अधिकारियों को बांध प्रभावित गांवों की समस्याओं को शीघ्र हल करने के सख्त निर्देश दिए।

क्वीली पट्टी के बैरोला व कोट पयालगांव में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि युवाओं को स्वरोजगार की ओर ध्यान देना होगा, सौर ऊर्जा प्रोजेक्ट, बागवानी, होम स्टे, से आय के साधन बढाये जा सकते हैं, उन्होंने प्रधानमंत्री की एक जिला एक उत्पाद योजना का जिक्र भी किया।

बैठक में जलनिगम, जलसंस्थान, विद्युत,शिक्षा, कृषि, सड़क के मुद्दे छाए रहे, बजरंगी स्वाभिमान सेवा समिति ने सामुदायिक भवन निर्माण का प्रकरण भी उठाया, कहा कि टीएचडीसी कोटेश्वर परियोजना सेवा मद से धनराशि उपलब्ध नहीं हुई है।

जन संवाद बैठक में प्रमुख फकोट राजेन्द्र सिंह भंडारी, नगर पंचायत गजा अध्यक्ष श्रीमति मीना खाती,मंडी समिति अध्यक्ष बीर सिंह रावत, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गिरीशचंद्र बंठवाण, मंडल महामंत्री राजेश रावत, जोत सिंह असवाल, दिनेश प्रसाद उनियाल, श्रीमती मीनाक्षी उनियाल, श्रीमती उर्मिला पयाल, विमल प्रसाद उनियाल ने भी सम्बोधित किया।

इस अवसर पर सभी विभागों के अधिकारी सहित चंदन सिंह पयाल, मुनेंद्र उनियाल, जगत सिंह असवाल, विनोद विजल्वाण, धन सिंह सजवाण, शूरबीर गुसाईं,कुमारी रमा, एवं सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Comment