चोरी की घटनाओं में वृद्धि को लेकर जन प्रतिनिधि चिन्तित, डीएम को भेजा ज्ञापन, कार्यवाही नहीं हुई तो देंगे धरना

चोरी की घटनाओं में वृद्धि को लेकर जन प्रतिनिधि चिन्तित, डीएम को भेजा ज्ञापन, कार्यवाही नहीं हुई तो देंगे धरना
play icon Listen to this article

नरेन्द्रनगर प्रखंड में धार अकरिया पट्टी के अनेक गांवों में चोरी की लगातार बढ़ती घटनाओं को रोकने के लिए जन प्रतिनिधियों ने तहसीलदार गजा के माध्यम से जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल को ज्ञापन भेजा है।

सरहद का साक्षी, डीपी उनियाल @गजा

तहसील गजा में नगर पंचायत गजा अध्यक्ष श्रीमति मीना खाती के नेतृत्व में मंत्री प्रतिनिधि भगवान सिंह चौहान, प्रधान खडवाल गांव सुरेन्द्र सिंह नेगी, गौंसारी पूर्व प्रधान मान सिंह चौहान, घर गांव श्रीमति सोनी देवी, नैचोली सुरेन्द्र सिंह,तथा व्यापार सभा गजा अध्यक्ष विनोद सिंह चौहान, भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी गजेन्द्र सिंह खाती ने तहसील गजा में जा कर तहसीलदार की ओर से भजन सिंह कैंतुरा राजस्व निरीक्षक चाका को ज्ञापन सौंपा, जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल नई टिहरी को भेजे ज्ञापन में जन प्रतिनिधियों ने चिंता जताई कि धारअकरिया पट्टी में लगातार चोरी की वारदातें हो रही हैं इससे ग्रामीण क्षेत्रों में दहसत है। इस प्रकार की घटनाओं पर जांच जरूरी है, जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल को दिये ज्ञापन में शीघ्र कार्यवाही अमल में लाने की मांग की गई है, अगर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो जन प्रतिनिधियों को धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होना पड़ेगा। नगर पंचायत गजा अध्यक्ष श्रीमति मीना खाती ने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण हैं।

भाजपा नेता गजेन्द्र सिंह खाती, व्यापार सभा गजा अध्यक्ष विनोद सिंह चौहान ने कहा कि गजा के निकटवर्ती गांवों में लगातार चोरी की वारदातें हो रही हैं मंदिरों व खाली घरों के ताले टूटे हैं जो कि शांत गांवों में दहसत हो रही है। तहसील गजा में वार्ता करने वालों में क्षेत्रिय विधायक व मंत्री प्रतिनिधि भगवान सिंह चौहान, प्रधान सुरेन्द्र सिंह नेगी ने बताया कि पुलिस क्षेत्र खांड में भी चोरी की घटनाएं हुई हैं, कोटेश्वर थाना पुलिस को भी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, प्रधान खांड राजेन्द्र सिंह सजवाण ने भी पुलिस कर्मियों से मौका करवाया है, एक माह के अंदर जांच कराने की मांग की गई है, व्यापार सभा गजा ने वाहर से आ कर गांव व बाजार में फेरी लगाने वालों का सत्यापन कराने की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here