चमियाला नगर पंचायत के नवनिर्मित भवन का विधायक शाह, कांग्रेस जिला अध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष ने किया उद्घाटन

53
चमियाला नगर पंचायत के नवनिर्मित भवन का विधायक शाह, कांग्रेस जिला अध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष ने किया उद्घाटन

चमियाला नगर पंचायत के नवनिर्मित भवन का विधायक शाह, कांग्रेस जिला अध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष ने किया उद्घाटन

चमियाला: नगर पंचायत चमियाला के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्थानीय विधायक शक्ति लाल शाह, कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा व नगर पंचायत अध्यक्ष ममता पवार व विशिष्ट अतिथि पूर्व ब्लाक प्रमुख विजय गुनसोला ने किया।

नगर पंचायत अध्यक्ष ममता पँवार ने अपने 5 साल की उपलब्धियां को गिनाते हुए कहा कि नगर की महान जनता के आशीर्वाद से नगर पंचायत भवन का निर्माण उनकी प्राथमिकता में था और उनके अथक प्रयासों से आज नगर पंचायत भवन बनकर तैयार हो गया है साथ ही कहा कि उन्होंने नगर की हर गलियों में टाइल्स लगाने का काम बिजली पानी नालियों के निर्माण में के साथ-साथ साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जो कि आज आप सबके सामने है। पूरे शहर में सीसीटीवी कैमरे लगाकर शहर की हर गतिविधियों पर नजर रखी जाती है।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्थानीय विधायक शक्तिलाल शाह ने कहा कि हमारी सरकार का लक्ष्य हर गांव नगर मोहल्ले को साफ सुथरा और विकास की मुख्य धारा में जोड़ने का है जिसे हर स्तर पर पूरा किया जाएगा। विकास के मामले में धन की कमी नहीं होने दी जाएगी और नगर पंचायत चमियाला नगर पंचायत घनसाली की कूड़ा निस्तारण की समस्या का जल्दी समाधान निकला जाएगा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि सरकार को हर नगर ब्लॉक जनपद के विकास में बराबर का योगदान देना चाहिए, किसी के साथ सौतेला व्यवहार नहीं होना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा की नवंबर के महीने में होने वाले प्रस्तावित स्थानीय नगर निकाय चुनाव को सरकार टालना चाहती है। उन्होंने मांग की की सरकार स्थानीय निकाय चुनाव को समय पर कराएं।

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि पूर्व ब्लॉक प्रमुख घनसाली विजय गुणसूला ने कहा की हम सब की जिम्मेदारी बनती है की दूर दराज के गांव को नवगठित नगर पंचायतों को विकास के मुख्य धारा में लाना सरकार का कर्तव्य है सरकार को नवगठित पंचायत की ओर विशेष ध्यान देना चाहिए जिससे वह अपने इंफ्रास्ट्रक्चर को तैयार करके विकास की मुख्य धारा में आए।

कार्यक्रम में उत्तराखंड की सुप्रसिद्ध लोक गायक साहब सिंह रमोला, स्वरकोकिला आकांक्षा रमोला, हरभजन पवार, महावीर रावत ने अपनी टीम के साथ शानदार प्रस्तुति दी।

कार्यक्रम में ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष जसवीर सिंह नेगी, लक्ष्मी प्रसाद जोशी, सूर्य प्रकाश रतूड़ी, आनंद व्यास, सभासद हरीश राणा, मीरा देवी, शिवेंद्र, ताजवीर रावत, पूर्व सिंह नेगी, कौशल्या देवी, कविता तिवारी, कर्मचारी नेता चंद्रवीर सिंह नेगी, प्रदीप शाह, भागवत पवार, राजेंद्र पवार, उत्तम पवार, राजपाल सिंह नेगी, गीता नेगी, शूरवीर सिंह नेगी, बलबीर सिंह पवार, जिला पंचायत सदस्य धनपाल नेगी, मुन्नी देवी, कैलाशी देवी, कुलदीप नीठणी, हुकम सिंह, नगर पंचायत चमियाला के समस्त अधिकारी कर्मचारीगण सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

Comment