गजा बाजार में प्रकाश पर्व दीपावली पर सजाया उत्तराखंड आंदोलनकारी शहीद का स्मारक, बाजार में की गई विशेष सफाई व्यवस्था

गजा बाजार में प्रकाश पर्व दीपावली पर सजाया उत्तराखंड आंदोलनकारी शहीद का स्मारक। बाजार में की गई विशेष सफाई व्यवस्था
play icon Listen to this article

गजा बाजार में प्रकाश पर्व दीपावली पर सजाया उत्तराखंड आंदोलनकारी शहीद का स्मारक। बाजार में की गई विशेष सफाई व्यवस्था। नरेन्द्र नगर विधानसभा क्षेत्र के नगर पंचायत गजा में उत्तराखंड आंदोलनकारी शहीद बेलमति चौहान स्मारक को बिजली की रोशनी से सजाया गया है।

सरहद का साक्षी, डीपी उनियाल

नगर पंचायत गजा की ओर से प्रकाश पर्व दीपावली पर जहां पूरे बाजार में विशेष सफाई व्यवस्था कराई गई है वहीं पथ प्रकाश व्यवस्था के तहत खराब लाइटों को तुरंत बदल दिया गया ताकि पूरा बाजार दुधिया रोशनी से सजाया जा सके। बाजार में सफाई व्यवस्था करते हुए नालियों की सफाई के साथ कूड़ा प्रबंधन सुबह और शाम दोनों समय किया जा रहा है। नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती मीना खाती, अधिशासी अधिकारी हरेंद्र सिंह चौहान तथा स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर दिनेश प्रसाद उनियाल ने बताया कि प्रकाश पर्व दीपावली पर शहीद बेलमति चौहान स्मारक को रंग बिरंगी लड़ियों से सजाया गया है साथ ही चौराहे पर लगाये गये बड़े खम्भे पर चारों तरफ बड़ी हाईजीन लाइटें लगाई गई हैं।

शहीद स्मारक पर रंगीन लड़ियों से जगमगाया गया है ताकि दीपावली पर्व यादगार बनाया जा सके। यह हमारी संस्कृति की झलक भी है। प्रकाश व्यवस्था को बनाने में नगर पंचायत कर्मियों गजे सिंह नेगी, लखनपाल सिंह, महेश सिंह, दिनेश सिंह रावत सहित पर्यावरण मित्रों का सहयोग रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here