खेल 2022 के प्रति युवाओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जिले के सभी विकासखण्डों में खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित

141
प्रदेश में आगामी 29 दिसंबर से होगा राज्यस्तरीय खेल महाकुंभ का आयोजन, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी करेंगे मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत
प्रदेश में आगामी 29 दिसंबर से होगा राज्यस्तरीय खेल महाकुंभ का आयोजन, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी करेंगे मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

हॉकी के जादूगर मेजर ध्यान चन्द के जन्मदिवस पर सभी विकासखण्डों में खेलों का माहौल सृजित

खेल 2022 के प्रति युवाओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जनपद टिहरी गढ़वाल के सभी विकासखण्डों में खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित की गयी। आज 29 अगस्त 2022 को हॉकी के जादूगर मेजर ध्यान चन्द के जन्मदिवस पर जनपद के सभी विकासखण्डों में खेलों का माहौल सृजित करने के उद्देश्य से खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित की गयी। जिसमें विकासखण्ड चम्बा में बैडमिन्टन प्रतियोगिता बालक एवं बालिका वर्ग में आयोजित की गयी, जिसमें बालक वर्ग में प्रथम स्थान पर राजीव उप विजेता शिवम रहे। बालिका वर्ग में विजेता प्रतिभा एवं उप विजेता साक्षी रही।

विकासखण्ड नरेन्द्रनगर में कबड्डी प्रतियोगिता में फकोट की टीम प्रथम एवं भिन्नू की टीम द्वितीय स्थान पर रही। विकास देवप्रयाग में बैडमिन्टन प्रतियोगिता में अंजली प्रथम, सानिया द्वितीय, केशव सिंह प्रथम पारस बिष्ट द्वितीय रहे। विकासखण्ड थौलधार में कबड्डी प्रतियोगिता में बेरगणी की टीम प्रथम एवं राइका छाम की टीम द्वितीय स्थान पर रही।

विकासखण्ड जौनपुर में एथलेटिक्स मे 100 मी दौड में शिवाय प्रथम स्थान स्वराज द्वितीय स्थान एवं हर्षित तृतीय स्थान पर अण्डर-14 में कनिका प्रथम, काजल द्वितीय एवं दीया तृतीया स्थान पर रही। अण्डर 17 प्रथम स्थान वैष्णवी, द्वितीय स्थान दिपिका एवं तृतीय स्थान पर अवन्तिका रही। विकासखण्ड कीर्तिनगर में कबड्डी बालक वर्ग में मलेथा की टीम प्रथम स्थान एवं कीर्तिनगर की टीम द्वितीय स्थान पर रही। बालिका वर्ग में कीर्तिनगर की टीम प्रथम एवं मलेथा की टीम द्वितीय स्थान पर रही।

विकासखण्ड भिलंगना में कबड्डी अण्डर-14 में बालिका में राईका घुमेटीधार प्रथम, द्वितीय स्थान पर बा0इ0का घुमेटीधार, बालक वर्ग अण्डर 14 रा0इ0का0 घुमेटीधार प्रथम, राइका पटागली द्वितीय स्थान, अण्डर 17 बालिका वर्ग में रा०इ०का0 केमरा प्रथम रा०इ0का० घुमेटीधार द्वितीय, बालक वर्ग 17 घुमेटिधार प्रथम रा०इ0का० पडागली द्वितीय स्थान पर रहे।

विकासखण्ड प्रतापनगर में कबड्डी बालक वर्ग में प्रतापनगर की टीम प्रथम, द्वितीय बनाली की टीम एवं तृतीय स्थान पर सियालगांव की टीम रही। बालिका वर्ग में प्रतापनगर प्रथम, कस्तूरबा गांधी की टीम द्वितीय एवं सिलवालगांव की टीम तृतीय स्थान पर रही। विकासखण्ड जाखणीधार में कबड्डी बालक वर्ग में राईका जाखणीधार प्रथम रा०उ०मा० गेवली द्वितीय, नीलकंठ पब्लिक स्कूल तृतीय स्थान रहे, बालिका वर्ग में नीलकण्ठ पब्लिक स्कूल प्रथम रा०इ०का० जाखणीधार की टीम द्वितीय रही।

इस अवसर पर चम्बा में ब्लाक प्रमुख, शिवानी बिष्ट, जाखणीधार में ब्लाक प्रमुख सुनीता देवी, जिला युवा कल्याण अधिकारी पंकज तिवारी, क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी सुरेश गुसांई, अजयपाल असवाल, पंकज कुमार, संजय लिंगवाल, चतर लाल शाह, रीना, ममता भट्ट आदि उपस्थित रहे।

Comment