कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर शीर्ष नेतृत्व का फैसला राहुल गांधी की परिपक्वता को दर्शाता है: राकेश राणा

129
कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर शीर्ष नेतृत्व का फैसला राहुल गांधी की परिपक्वता को दर्शाता है: राकेश राणा

कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर शीर्ष नेतृत्व का फैसला राहुल गांधी की परिपक्वता को दर्शाता है: राकेश राणा

नई टिहरी: कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर शीर्ष नेतृत्व का फैसला राहुल गांधी की परिपक्वता को दर्शाता है। यह बात टिहरी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कही। कर्नाटक में नई सरकार के गठन के लिए कांग्रेस नेतृत्व ने परिपक्वता से निर्णय करते हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता सिद्धारमैया को प्रदेश का मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डीजे शिवकुमार को उपमुख्यमंत्री बनाकर पूरे देश में एक परिपक्व राजनीति का संदेश दिया है।

इस फैसले को लेकर सिर्फ कर्नाटक नहीं बल्कि पूरे देश में कांग्रेस जनो में उत्साह का माहौल है।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा स्वस्थ लोकतंत्र की गरिमा में कर्नाटक की राजनीति का एक बड़ा उदाहरण होगा

आज ओछी राजनीति करने वाले भाजपाई बुरी तरह बौखलाए हुए हैं और जिस तरह गोदी मीडिया अपनी गिद्ध दृष्टि लगाए हुए था वह भी आज उदास और हताश बैठे हैं ।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के द्वारा वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया को मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के लिए प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष शिव कुमार के नाम की घोषणा के बाद कर्नाटक में कांग्रेसजन और प्रदेश की जनता में उत्साह का माहौल है।

उन्होंने देव भूमि उत्तराखंड के कांग्रेश जनों की ओर से दोनों नेताओं को शुभकामना संदेश प्रेषित किया है साथ ही कहा कि जिस तरह कर्नाटक की जनता ने भाजपा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के सांप्रदायिक एजेंडे को खारिज किया उससे पूरे देश में एक नया जोश नई उर्जा का संचार होता हुआ
साथ ही राजनीति में झूठ बोलकर जनता को गुमराह करके वोट हासिल करने वालो के खिलाफ एक बड़ा संदेश है अब लोग जाति धर्म नफरत की राजनीति से अजीज आ चुके हैं लोग चाहते हैं देश में अमन-चैन का माहौल बने बेरोजगार नौजवानों को रोजगार मिले बुजुर्ग विधवा गरीब असहाय लोगों को सरकार का संरक्षण मिले इसी परिपेक्ष में जो कांग्रेस ने 5 गारंटी योजना का खाका बना कर कर्नाटक की महान जनता के सामने रखा उस पर लोगों ने विश्वास जताया और हमें विश्वास है आने वाले समय में 4 राज्यों के साथ-साथ 2024 के लोकसभा के चुनाव में देश की महान जनता इसी तरह कांग्रेस पर भरोसा करेगा और आने वाले समय में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

देवभूमि उत्तराखंड की ओर से कर्नाटक के कांग्रेस जनों कर्नाटक की महान जनता मुख्यमंत्री श्री सिद्धारमैया जी उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार जी को बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित करते हैं।

Comment