कच्ची शराब की बिक्री को लेकर पुलिस विभाग सक्रिय रहे: जिलाधिकारी मयूर दीक्षित

कच्ची शराब की बिक्री को लेकर पुलिस विभाग सक्रिय रहे: जिलाधिकारी मयूर दीक्षित
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

जिला सभागार नई टिहरी में राजस्व की मासिक स्टाफ बैठक

कच्ची शराब की बिक्री को लेकर पुलिस विभाग सक्रिय रहे: जिलाधिकारी मयूर दीक्षित

नई टिहरी: जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने कहा कि कच्ची शराब की बिक्री को लेकर पुलिस विभाग सक्रिय रहे। यह निर्देश उन्होंने द्वारा बुधवार को जिला सभागार नई टिहरी में राजस्व की मासिक स्टाफ बैठक में दिए।

जिलाधिकारी द्वारा राजस्व वाद, राजस्व पुलिस, दाखिल खारिज, आवासीय भवनों की स्थिति, पूर्ति विभाग, आबकारी विभाग, राजस्व वसूली, मजिस्ट्रीयल जांच, विविध देयक आदि की प्रगति की जानकारी लेते हुए संबंधितों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।

जिलाधिकारी ने सभी एसडीएम को निर्देश दिये कि शराब की दुकानों के समीप किसी भी कम्पनी के विज्ञापन बोर्ड न लगे हों, यह सुनिश्चित कर लें। कहा कि कच्ची शराब की बिक्री को लेकर पुलिस विभाग सक्रिय रहे।

जिलाधिकारी द्वारा आरसी एन्ट्री को शतप्रतिशत करने, विविध देयकों की वसूली में प्रगति लाने, संगीन अपराध के मामलों को तत्काल रेगुलर पुलिस को ट्रांसफर करने, क्षतिग्रस्त पटवारी चौकियों के इस्टीमेट उपलब्ध कराने तथा सही स्थिति की पटवारी चौकियों में बिजली, पानी की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिये गये। इस मौके पर जिलाधिकारी द्वारा विस्थापन के प्रकरणों पर चर्चा करते हुए विस्थापन प्रकरणों को प्राथमिकता पर लेकर कार्य करने के निर्देश दिये गये।
बैठक में एएसपी जे.आर. जोशी, एसडीम देवेन्द्र नेगी, शेलेन्द्र सिंह नेगी, संदीप कुमार, सोनिया पंत, डीएसओ अरूण वर्मा, आबकारी अधिकारी कैलाश बिंजौला, ईडीएम हरेन्द्र शर्मा सहित समस्त तहसीलदार, कानूनगो, कार्यालय पटल सहायक उपस्थित रहे।

Comment