एंटी ड्रग सेल के अंतर्गत महाविद्यालय से रिखणीखाल बाजार तक निकाली रैली

0
150
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

एंटी ड्रग सेल के अंतर्गत महाविद्यालय से रिखणीखाल बाजार तक निकाली रैली

पौड़ी से विक्रम सिंह रावत: भारत सिंह रावत राजकीय महाविद्यालय रिखणीखाल पौड़ी गढ़वाल में एंटी ड्रग सेल के अंतर्गत महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर मनोज उप्रेती के नेतृत्व में महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा महाविद्यालय प्रांगण से स्थानीय बाजार रिखणीखाल तक रैली निकाली गई।

इस अवसर पर बाजार के स्थानीय नागरिक एवं व्यापार संघ के पदाधिकारी एवं अभिभावक शिक्षक संघ के पदाधिकारी भी सम्मिलित हुए। नशे के कारण पारिवारिक विघटन एवं सामाजिक विघटन की समस्या उत्पन्न होती है।

इस हेतु क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों से यह भी आग्रह किया गया कि मादक पदार्थों के विक्रय व सेवन से रोकथाम हेतु हर संभव कदम उठाए जाएं यदि कोई व्यक्ति अनैतिक तरीके से मादक पदार्थों का व्यापार कर रहा हो तो उस व्यक्ति को कानूनी प्रक्रियाओं के द्वारा रोकथाम के उपाय किए जाने की आवश्यकता है नशे से पीड़ित लोगों को चिकित्सीय परामर्श दिला कर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी का निर्वाह करें।

कार्यक्रम के इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राध्यापक एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों के साथ-साथ छात्र संघ के पदाधिकारी नीरज सिंह अध्यक्ष, मानसी नेगी सचिव, मोनिका रावत कोषाध्यक्ष, एवं व्यापार संघ के सचिव श्री विपिन चौहान तथा अभिभावक शिक्षक संघ के पदाधिकारी श्री सुधीर भारद्वाज उपस्थित रहे।

Comment