उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय अध्ययन केंद्र की परीक्षाएं महाविद्यालय कोटद्वार में शुरू

181
उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय अध्ययन केंद्र की परीक्षाएं महाविद्यालय कोटद्वार में शुरू

उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय अध्ययन केंद्र महाविद्यालय कोटद्वार

उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय अध्ययन केंद्र की परीक्षाएं डॉ पीतांबर दत्त बड़थ्वाल हिमालयन राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार में शुरू हो चुकी हैं।

परीक्षा केंद्र की केंद्राध्यक्ष एवं महाविद्यालय की प्राचार्या प्रो जानकी पवार ने बताया कि स्नातक एवं स्नातकोत्तर की उक्त परीक्षाएं इस केंद्र में दिनांक 27. 2.2023 से 13.3.2023 तक संपादित होंगी। उन्होंने बताया कि परीक्षार्थी के पास प्रवेश पत्र के साथ पहचान पत्र होना अति आवश्यक है उक्त के बिना परीक्षा में सम्मिलित नहीं किया जाएगा।

केंद्र के समन्वयक डॉ प्रवीन जोशी ने बताया कि परीक्षाएं तीन पालियों में संपादित होंगी। इनमें कुल 1342 परीक्षार्थी सम्मिलित होंगे जिसमें प्रथम पाली 9 से 11 में तृतीय वर्ष द्वितीय पाली 12:00 से 2:00 में द्वितीय वर्ष एवं तृतीय पाली 3 से 5 बजे में प्रथम वर्ष की परीक्षाएँ संपादित होंगी। परीक्षाओं को सफलतापूर्वक शांतिपूर्ण माहौल में संचालित करने हेतु महाविद्यालय के प्राध्यापक एवं कर्मचारियों का सहयोग लिया जा रहा है।

इस अवसर पर केंद्र की से संबंधित डॉक्टर शोभा रावत, डॉ धर्मेंद्र, श्री संदीप किमोठी, श्री उमेश चंद्र, श्री संदीप चौहान, हीरा सिंह आदि उपस्थित थे।

Comment