उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव, पूर्व राज्यमंत्री मुशर्रफ अली द्वारा किया गया बौराड़ी में रोजा इफ्तार का आयोजन

पूर्व राज्यमंत्री मुशर्रफ अली द्वारा किया गया बौराड़ी में रोजा इफ्तार का आयोजन
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

पूर्व राज्यमंत्री मुशर्रफ अली द्वारा किया गया बौराड़ी में रोजा इफ्तार का आयोजन

नई टिहरी: उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव पूर्व राज्यमंत्री मुशर्रफ अली द्वारा बौराड़ी में रोजा इफ्तार का आयोजन किया गया। इस अवसर पर रोजेदारों ने रोजा इफ्तार कर सूबे एवम वतन के लिए दुवा की।
बौराड़ी में आयोजित रोजा इफ्तार कार्यक्रम में बोलते हुए उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव पूर्व राज्य मंत्री मुशर्रफ अली ने सभीं रोजेदारों को रमजान एवम ईद की बधाई देते हुए कहा की रोजा केवल भूखा प्यासा रहने का नाम नही है । रोजा हर बुराई को खत्म करने का नाम है। उन्होंने कहा कि रमजान का महीना एक बा बरकत महीना इस महीने हमे रोजे रखने के साथ ही अपने आस पड़ोसियों का भी ख्याल रखना चाहिए ये महीना इबादत करने के साथ गरीबों की मदद करने का भी है ताकि गरीब आदमी भी ईद मना सके।

इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि हमारा देश गंगा जमुनी तहजीब का देश है हम लोग सभी त्योहार मिल कर मनाने उन्होंने सभी रोजदारों को रमजान और ईद की मुबारकद देते हुए सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की. इस अवसर पर जामा मस्जिद के इमाम मौलाना अशजद ने दुवा करवाते हुए मुल्क और सूबे की तरक्की और खुशहाली की कामना की।

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के सचिव पूर्ण राज्य मंत्री सैयद मुशर्रफ अली जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष आशा रावत पीसीसी सदस्य देवेंद्र नौटियाल मुर्तजा बैग एडवोकेट सोहन सिंह रावत सरताज अली असद आलम रोशन बैग मुश्ताक बैग मोहम्मद शकील अनीश खान जुनेद खान इमरान खान जमीर अहमद गंगाभगत नेगी, इमरान खान सहित सैकड़ों लोग उपास्तित थे।

Comment