इस तिथि तक भेजें मतदेय स्थल के संशोधन/परिवर्तन या पुनर्निधारण बाबत आपत्ति/सुझाव

मतदेय स्थल के संशोधन/परिवर्तन या पुनर्निधारण बाबत आपत्ति/सुझाव
play icon Listen to this article

जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी टिहरी गढ़वाल डॉ. सौरभ गहरवार ने मतदेय स्थलों की सूची का आलेख्य जारी करते हुए सर्वसाधारण सूचित करते हुए कहा कि अपने क्षेत्र के मतदेय स्थल के संशोधन/परिवर्तन अथवा पुनर्निधारण के संबंध में कोई आपत्ति/सुझाव अथवा प्रस्ताव 20 सितम्बर, 2022 को पूर्वाह्न 11:00 बजे तक अपना लिखित प्रत्यावेदन डाक अथवा ई-मेल आईडी  [email protected]  पर प्रस्तुत कर सकते हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग/सचिव एंव मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तराखण्ड के निर्देशों के क्रम में निर्वाचक नामावली के आलेख्य प्रकाशन से पूर्व मतदेय स्थलों का शत-प्रतिशत भौतिक सत्यापन की कार्यवाही जनपद के समस्त निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारियों द्वारा की गयी है। जनपद की 6 विधान सभा निर्वाचन क्षेत्रों के अन्तर्गत वर्तमान में स्थापित मतदेय स्थलों का शत-प्रतिशत भौतिक सत्यापन के पश्चात निर्वाचक/सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारियों से प्राप्त मतदेय स्थलों के संशोधन/परिवर्द्धन एवं पुनर्निर्धारण प्रस्तावों के सम्बन्ध में जनपद स्तरीय समस्त राजनैतिक दलों के जनप्रतिनिधियों से सम्यक विचारोपरान्त मतदेय स्थलों की सूची का आलेख्य तैयार कर सर्वसाधारण की जानकारी के लिए प्रकाशित किया जा रहा है।

यदि किसी राजनैतिक दल माननीय जनप्रतिनिधियों/किसी नागरिक को अपने क्षेत्र के मतदेय स्थल के संशोधन/परिवर्तन अथवा पुनर्निर्धारण के संबंध में कोई आपत्ति/सुझाव अथवा प्रस्ताव हो तो वह दिनांक 20 सितम्बर, 2022 को अपना लिखित प्रत्यावेदन डाक अथवा ई-मेल आईडी  [email protected] पर प्रस्तुत कर सकते हैं। मतदेय स्थलों की आलेख्य सूची जिला निर्वाचन अधिकारी टिहरी गढ़वाल की वेबसाईट  tehri.nic.in पर सर्व साधारण की जानकारी के लिए उपलब्ध है, जिसका विधान सभा निर्वाचन क्षेत्रवार संक्षिप्त विवरण दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here