अंकिता भंडारी के परिजनों को न्याय न मिल पाना सरकार की नाकामी है: ज्योति रौतेला

190
अंकिता भंडारी के परिजनों को न्याय न मिल पाना सरकार की नाकामी है: ज्योति रौतेला

अंकिता भंडारी के परिजनों को न्याय न मिल पाना सरकार की नाकामी है: ज्योति रौतेला

अंकिता भंडारी हत्याकांड में न्याय की मांग को लेकर महिला कांग्रेस की न्याय यात्रा पहुंची नई टिहरी

नई टिहरी: अंकिता भंडारी हत्याकांड में न्याय की मांग को लेकर महिला कांग्रेस की न्याय यात्रा नई टिहरी पहुंची। महिला के प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने उत्तराखंड में बिगड़ती कानून व्यवस्था, महंगाई, बरोजगारी और बेटियों के प्रति बढ़ते अत्याचार पर चिंता जताते हुए प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।

कहा कि अंकिता भंडारी हत्याकांड को एक साल से ज्यादा का समय बीत गया, लेकिन सरकार ने अभी तक दोषियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की। इस हत्याकांड की सीबीआई जांच के लिए भी सरकार मौन बनी हुई है। क्योंकि इसमें भाजपा का एक बड़ा नेता शमिल हैं। वहीं केस को भी फास्ट ट्रैक कोर्ट में नहीं चलाया जा रहा है।

अंकिता भंडारी हत्याकांड में न्याय की मांग को लेकर महिला कांग्रेस की न्याय यात्रा पहुंची नई टिहरीशनिवार को न्याय यात्रा/महिला स्वाभिमान सम्मेलन को लेकर टिहरी पहुंची महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष रौतेला का महिला कांग्रेस के जिला अध्यक्ष आशा रावत के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

सामुदायिक मिलन केंद्र में आयोजित सम्मेलन के दौरान पत्रकार वार्ता करते हुए उन्होंने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम पर है। अब तो घर-घर शराब खोलने का भी सरकार ने युवाओं को लाइसेंस दे दिया है। कहा कि महिला कांग्रेस प्रदेश जिला, विधानसभा क्षेत्र में महिला स्वाभिमान सम्मेलन में यह संदेश देगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया।

प्रतापनगर विधानसभा की विधायक विक्रम नेगी ने कहा कि तथाकथित डबल इंजन की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है और सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का झूठा नारा देकर लोगों को भ्रमित कर रही है आज महंगाई सातवें आसमान पर है लोग 2 जून की रोटी के लिए तरस रहे हैं ।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा, और महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष आशा रावत ने कहा कि प्रचंड बहुमत की सरकार में युवाओं के लिए रोजगार नहीं है। प्रदेश में रेप, बलवा, हत्या के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इस साल 1170 रेप के मामले सामने आए हैं। सरकार को चाहिए सरकार को अगर बेटियों की चिंता है तो अंकिता भंडारी हत्याकांड की सीबीआई जांच कराए।

इस मौके पर प्रताप नगर विधानसभा के विधायक विक्रम सिंह नेगी ,जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा, महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष आशा रावत, प्रदेश महामंत्री शिवानी थपलियाल नगर पालिकाध्यक्ष चम्बा सुमना रमोला, चमियाला की अध्यक्ष ममता पंवार, दर्शनी रावत, सुमेरी बिष्ट, ममता उनियाल वीना सजवान मीना शाह अनीता शाह मुन्नी बिष्ट कैलाशी देवी प्यारी देवी सरोजिनी भंडारी बिसला देवी रजनी भट्ट लक्ष्मी रावत अनीता रावत एडवोकेट बीना सजवान हंसा रमोला पूनम देवी अनीता शाह प्रदेश महासचिव विजय गुनसोला, प्रवक्ता शांति भट्ट पूर्व अध्यक्ष सूरज राणा, कुलदीप पंवार, विक्रम पंवार, मुशर्रफ अली, शक्ति जोशी, देवेंद्र नौडियाल, मानसिंह रौतेला विजय पाल सिंह रावत साब सिंह सजवाण, प्रदेश सचिव महेश जोशी, मुर्तजा बेग, युवा कांग्रेस अध्यक्ष संदीप कुमार नवीन सेमवाल संतोष आर्य नफीस खान गब्बर सिंह नेगी धनवीर सिंह कलूड़ा सहित सैकड़ो की संख्या में महिला कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

Comment