अंकिता भंडारी केस में पुलिस ने तत्परता से किया केस वर्कआउट, हत्यारे को सलाखों के पीछे

207
अंकिता भंडारी हत्याकांड में पोस्टमार्टम की रिपोर्ट को लेकर उत्तराखण्ड में बवाल
अंकिता भंडारी हत्याकांड में पोस्टमार्टम की रिपोर्ट को लेकर उत्तराखण्ड में बवाल
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

पटवारी को निलम्बित करने के आदेश

अंकिता भंडारी केस में पुलिस ने तत्परता से केस वर्कआउट करके हत्यारों को सलाखों के पीछे पहुंचाया है। सीएम सर के आदेश से आरोपियों की संपत्ति पर भी कारवाई की जा रही है। DIG अशोक कुमार ने सोशल मीडिया पर यह संदेश दिया। पटवारी को निलम्बित करने के आदेश शासन द्वारा दे दिए गए हैं।

जनता से अपील

जनता से यह भी अपील है कि अंकिता हत्याकांड के मामले में यदि किसी के पास कोई भी clue है, जो विवेचना में दोषियों को सजा दिलवाने में सहायक है तो वह पुलिस को आकर दे सकते हैं.. पुलिस द्वारा अंकिता हत्याकांड के मामले में तत्परता एवं *संवेदनशीलता* के साथ कार्यवाही की जा रही है और आगे भी की जाएगी ।

गैर कानूनी रिजॉर्ट पर देर रात्रि चला बुल्डोजर

पिथौरागढ़ पुलिस ने #आवश्यक_सूचना/#अपील जारी कर कहा कि अंकिता भंडारी केस में पुलिस को राजस्व विभाग से केस मिलने के कुछ ही घण्टों में तत्परता से केस वर्कआउट करके हत्यारों को सलाखों के पीछे पहुंचाया है तथा पीड़िता का शव SDRF टीम द्वारा चीला पावर हाउस के बैराज के पास से बरामद कर लिया गया है। परिजनों द्वारा शव की शिनाख्त कर ली गई है। सीएम सर के आदेश से आरोपियों के गैर कानूनी रुप से बने रिजॉर्ट पर देर रात्रि बुल्डोजर चलवाकर कार्यवाही की गई है। सम्बन्धित पटवारी को निलम्बित करने के आदेश शासन द्वारा दे दिए गए हैं।

लोगों से #अपील है कि पुलिस का साथ दें, जिससे आगे की कारवाई की जा सके ।

#सोशल_मीडिया में अनावश्यक टिप्पणी कर शांति व्यवस्था भंग करने की कोशिश न करें। इस जघन्य अपराध के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

#pithoragarhpoliceuttarakhand Uttarakhand Police Kumaun Range Uttarakhand Police My Pithoragarh City Pithoragarh District Administration Pithoragarh SDRF Uttarakhand Police

दु:खद और हृदयविदारक घटना- सुबोध

Cabinet minister #Subodh_uniyal ने कहा कि बेटी अंकिता का हमारे बीच ना होना, ये बहुत दुखद और हृदयविदारक घटना है । मैं पीड़ित परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं और आश्वस्त करता हूं कि उत्तराखंड की इस बेटी को न्याय मिलेगा ।मैं विभागीय अधिकारियों से लगातार सम्पर्क में हूँ, रिज़ॉर्ट राजाजी के क्षेत्र से लगता हुआ है, संपति की जांच के लिए टीम त्वरित कार्य कर रही है।

भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृति न हो इसके लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे और उनका कड़ाई से पालन सुनिश्चित किया जायेगा ।

विधायक किशोर ने कहा मेरे पास शब्द नहीं हैं, क्या कहूँ?

टिहरी विधायक किशोर उपाध्याय कहते हैं कि अंकिता के बारे में मुझ से कई मित्र कुछ कहने को कह रहे हैं।
मेरे पास शब्द नहीं हैं, क्या कहूँ?
समय पर चेत जाते, बच्चों को उनका हक़ मिलता तो अंकिता किसी Resort में नहीं किसी अच्छी जगह पर अपना भविष्य संवार रही होती।
कब से बोल रहा हूँ, हमें संविधान की भावनानुसार गिरिजन/अरण्यजन घोषित करिये,
तभी बच्चों का भविष्य बनेगा।यह हमारा हक़ है।
आप हमारे पानी को संसाधन नहीं मानते हैं, 72% हमारी भूमि पर बिना प्रतिकर दिये, क़ब्ज़ा किया हुआ है।
जल, जंगल व ज़मीं, जब जन के लिये होंगे,
तभी जन सुरक्षित रहेंगे, अंकिता सुरक्षित रहेगी।
प्रभु अंकिता की आत्मा को शान्ति, परिवार जनों को इस आघात को सहने की शक्ति और हम सबको सदबुद्धि दे।

Comment